उडारियां: ट्विंकल अरोड़ा ने विवियन डीसेना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की

Spread the love

उडारियां: ट्विंकल अरोड़ा ने विवियन डीसेना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की

उड़ारियां की प्रतिभाशाली अभिनेत्री ट्विंकल अरोड़ा, सह-कलाकार विवियन डीसेना के साथ एक पसंदीदा जोड़ी बन गई हैं, जिन्हें प्रशंसक प्यार से नेहताज के नाम से जानते हैं। उनकी मनमोहक ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, ट्विंकल, जिन्हें नेहमत के नाम से भी जाना जाता है, ने विवियन के साथ अपने रिश्ते और एक साथ अपने पहले शॉट के बारे में बात की।

जब ट्विंकल से उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए प्रशंसकों के जबरदस्त प्यार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने शुरुआती संदेह व्यक्त करते हुए कहा, “विवियन एक अद्भुत सह-कलाकार हैं, और ईमानदारी से कहूं तो, मुझे हमारी जोड़ी के बारे में कुछ संदेह थे। नेहमत और एकम का एक मजबूत प्रशंसक आधार है, और मुझे आश्चर्य है कि क्या दर्शक स्क्रीन पर एक नई जोड़ी को स्वीकार करेंगे। लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि विवियन के साथ हमारी जोड़ी को सभी ने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। उन्होंने #नेहताज पर जबरदस्त प्यार बरसाया, जिसे देखना वाकई अभिभूत करने वाला था।”

विवियन जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करने पर विचार करते हुए, ट्विंकल ने उनके प्रति अपनी प्रशंसा प्रकट करते हुए कहा, “मैं विवियन के शो प्यार की एक कहानी के बाद से उनके अभिनय और करिश्मा से प्रभावित थी। घबराहट महसूस करने के बजाय, मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित था। मैंने उन्हें करीब से देखा और उनकी एक्टिंग देखकर बहुत कुछ सीखा।”

कुछ समय पहले विवियन के कलाकारों में शामिल होने के साथ, ट्विंकल ने अपने पहले शॉट को याद करते हुए और उनकी केमिस्ट्री कैसे विकसित हुई, उनकी एक साथ यात्रा के बारे में जानकारी साझा की। वह बताती हैं, “हमारा पहला शॉट गंभीर था। हालाँकि हमारा परिचय हो चुका था और कुछ बातचीत और रिहर्सल हुई थी, जैसे-जैसे हमने एक साथ अधिक समय बिताया, हमारी सहजता और आराम का स्तर बढ़ता गया। हम सेट पर खूब मस्ती करते हैं और विवियन के साथ यह एक अद्भुत और आनंदमय यात्रा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *