उड़ान 21 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: हरलीन ने एकम की निंदा की

Spread the love

उड़ान 21 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड एकम के साथ शुरू होता है जिसमें मैंने कहा कि नेहमत को मुझे छोड़ने के लिए नहीं कहा, अन्यथा मैं उसके बिना नहीं रह सकता। हरलीन इतना बड़ा धोखा कहती है, तुम नेहमत के साथ संबंध रखना चाहते थे जब मैं तुम्हारे साथ था, क्या तुम नेहमत से शादी करना चाहते हो या उसके साथ संबंध रखना। उसने मना किया। वह उसे झूठ बोलने के लिए कहती है। वह कहते हैं यह सच है, मेरी भावनाओं ने मुझे पागल बना दिया, मुझे समझ नहीं आया कि क्या करना है, मैंने नेहमत को ब्लैकमेल किया। वह पूछती है कि क्या वह सहमत है। वह नेहमत को याद करता है।

वह उसे सब कुछ बताता है और रोता है। उनका कहना है कि नेहमत को सहमत होना पड़ा। हरलीन दूर हो जाती है। वह कहता है कि उसने हमें साथ लाने के लिए मेरा साथ दिया, मैं उसे अपने पास रखना चाहता था, मैंने तुम्हारे बारे में नहीं सोचा था, उसने आज मेरी अंतरात्मा को थप्पड़ मारा है और मुझे एहसास कराया है कि मैं कितना नीचे गिर गया।

नेहमत ने अपना बैग पैक किया। सरताज आता है। वह कहती है कि मेरे पास अब यहां रहने का कोई कारण नहीं है, आओ। नेहमत और सरताज निकल जाते हैं। हरलीन का कहना है कि मुझे पता था कि तुम नेहमत से प्यार करते हो, लेकिन यह नहीं जानते थे। वह उसे डांटती है। किस्मत किस्मत… खेलती है… नेहमत और सरताज घर में ताला लगाकर निकल जाते हैं। हरलीन कहती है मुझे पता है कि तुमने मुझसे कभी प्यार नहीं किया, तुम मुझसे कभी प्यार नहीं करोगे, मुझे तुमसे कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मुझे तुम्हारी वफादारी पर शक नहीं था, मैंने तुम्हें नेहमत के लिए रोते देखा है, मुझे लगता था कि तुम हमारे रिश्ते को स्वीकार करोगे, धन्यवाद मेरे भ्रम को तोड़ने के लिए, आप मुझसे भरोसा करने की उम्मीद करते हैं, मैं कैसे भरोसा करूं। वह कहते हैं मुझ पर भरोसा मत करो, मैंने हमेशा तुम्हारा भरोसा तोड़ा है, नेहमत अब मेरे जीवन में नहीं है, वह मेरा अतीत है, मुझे एक मौका दो, तुम मेरे लिए छोटा हो, मैं यह रिश्ता रखूंगा, तुम जा सकते हो अगर आप चाहते हैं, लेकिन मैं आपके लौटने का इंतजार करूंगा, मुझे माफ कर दो, मुझ पर एक बार भरोसा करो।

सत्ती पूछती है सब ठीक है। रूपी का कहना है कि यह फोटो फ्रेम टूट गया। वह कहती है कि चिंता मत करो, मैं अभिराज से इसे ठीक करने के लिए कहूंगी, चीजें ठीक हो रही हैं। वह कहता है कि नेहमत गलत नहीं कर सकता, मुझे पता है कि वह कमजोर नहीं है, मुझे नहीं पता कि मुझे लगता है कि हम कुछ खो रहे हैं। एकम कहते हैं कृपया मुझसे बात करें, मैं खुद से नफरत करता हूं, आप जानते हैं कि मैं ऐसा नहीं हूं, चुप मत रहो। हरलीन घर चली जाती है। वो मानता है। वह उसे खूब डांटती है। वह कहती है कि तुमने मुझे चोट पहुंचाई है और नेहमत के सामने मेरा अपमान किया है। वह उसकी बात सुनने से इंकार कर देती है। हरलीन रोती है और बर्तन धोती है। एकम सॉरी हरलीन कहता है। वह कहती हैं कि किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए, नेहमत महान अभिनय करती थी। जैस्मीन आती है और उसे अपने साथ आने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं आपको दिखाऊंगी कि एकम क्या कर रहा है। एकम का कहना है कि हरलीन को चोट लगेगी। जैस्मीन पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो, तुम उसे चोट पहुँचा रहे हो, तुम्हें नेहमत के साथ संबंध बनाने में शर्म नहीं आती। वह पूछती है कि नेहमत अपनी बहन के पति से कैसे प्यार कर सकती है। वह कहती है कि हरलीन नेहमत पर भरोसा करती है, वह अपने प्यार में अंधी है, मैं आज उसे सच्चाई दिखाऊंगी। सरताज और नेहमत संधू के घर आते हैं। रेणुका पूछती हैं कि आप हमारा अपमान करने के लिए यहां क्यों आए हैं? वह सरताज को डांटती है।

रूपी कहता है कि उसे कहने का मौका दो। रेणुका नहीं सुनती। जैस्मीन हरलीन से पूछती है कि देखें कि उसके पति और बहन क्या कर रहे हैं। वह कहती हैं कि ये तस्वीरें देखिए। हरलीन रोती है। जैस्मीन कहती है कि मुझे उन पर संदेह था, अब मैंने उन्हें देखा है, आप हमेशा कहते हैं कि यह नेहमत की गलती नहीं है, क्या आप यहां रहना चाहते हैं और धोखा खाना चाहते हैं, मेरे साथ घर आओ, आप एकम से प्यार कर सकते हैं, वह आपके लायक नहीं है घृणा।

प्रीकैप:
नेहमत कहते हैं कि मैंने पिछली बार गलती की थी, मैं इस बार ऐसा नहीं करना चाहता। सरताज और नेहमत सभी को जवाब पाने के लिए घर लौटने के लिए कहते हैं।

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *