उओरफ़ी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अब्दु रोज़िक के प्रति मनीषा रानी के अनुचित इशारे की आलोचना की

Spread the love

उओरफ़ी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अब्दु रोज़िक के प्रति मनीषा रानी के अनुचित इशारे की आलोचना की

उओर्फी जावेद ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के हालिया एपिसोड में अब्दु रोजिक के प्रति मनीषा रानी के कार्यों पर अपनी अस्वीकृति व्यक्त की। इंस्टाग्राम पर अपनी राय व्यक्त करते हुए, उओर्फी ने सीमाओं और आत्म-नियंत्रण की आवश्यकता पर जोर देते हुए, अब्दु को गाल पर जबरदस्ती चूमने के लिए मनीषा को बुलाया। .

रियलिटी शो से एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, उओर्फी ने असहज कृत्य के पीछे के मकसद पर सवाल उठाते हुए अपनी परेशानी व्यक्त की। उन्होंने लिखा, “यह देखना बहुत असुविधाजनक था! वह उसे जबरदस्ती क्यों चूम रही थी? वह बच्चा नहीं है! सीमाएँ, लोग।

अनजान लोगों के लिए, अब्दु ने एक अतिथि के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया और जाने से पहले उन्हें अपने स्वयं के गीतों पर चार नामांकित प्रतियोगियों के साथ एक रील शूट करने का काम सौंपा गया था। अब्दु ने जद हदीद, मनीषा रानी, ​​अविनाश सचदेव और जिया शंकर को चुना। हालाँकि, उन्हें मनीषा को चुनने का पछतावा था क्योंकि मनीषा ने अपने चुलबुले व्यवहार से उन्हें बेहद असहज महसूस कराया था।

कार्य के बीच में, मनीषा की प्रगति तब सीमा पार कर गई जब उसने जबरन अब्दु के गाल पर चुंबन कर दिया, जिससे कार्य रुक गया। अप्रसन्न होकर और घबराकर, वह जकूज़ी से बाहर निकल गया, जहाँ मनीषा ने शीघ्र चुंबन का अनुरोध किया था। अब्दु ने टिप्पणी की, “उसने मुझे मार डाला। मैंने उसकी जगह किसी और को क्यों नहीं चुना? ये मेरी जिंदगी की बहुत बड़ी गलती थी. वह पागल है।”

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी 2 के नवीनतम घटनाक्रम में, आकांक्षा पुरी शो से बाहर होने वाली सबसे हालिया प्रतियोगी थीं। उनके प्रवास के दौरान जद हदीद के साथ उनकी बातचीत और साझा किए गए चुंबन ने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया और चर्चा का एक लोकप्रिय विषय बन गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *