इमली 9 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: इमली और अथर्व को सबूत मिले?

Spread the love

इमली 9 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

अथर्व इमली के सामने दावा करता है कि उसने देविका और शिवानी के सामने अद्भुत अभिनय किया है। इमली का कहना है कि वह अपने घटिया अभिनय से उस पर आरोप लगा रहा था। उनकी बहस शुरू हो जाती है. सुरक्षा गार्ड ने उन्हें रोका और कहा कि शादी के दिन का कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं है। इमली पूछती है कि अथर्व के दुर्घटना वाले दिन के बारे में क्या? वह अनु को तस्वीर हटाने के लिए रिश्वत देने की याद दिलाता है और कहता है कि वह भी गायब है। अथर्व चौकीदार को बाहर भेजता है और पूछता है कि वह उसकी दुर्घटना वाले दिन की फुटेज क्यों चाहती है। इमली यह साबित करने के लिए कहती है कि धैर्य उस दिन घर पर था और अथर्व की दुर्घटना के पीछे उसका हाथ नहीं था। अथर्व का कहना है कि उसने उसे दुर्घटना स्थल पर मिला धैर्य का लॉकेट दिखाया और धैर्य की संलिप्तता साबित की। इमली का कहना है कि क्या उसे अपने दुर्घटना वाले दिन और शादी वाले दिन दोनों के फ़ुटेज गायब देखकर संदेह नहीं हुआ। वह बहस करना जारी रखता है। वह उसे अपने पीछे आने के लिए कहती है।

चीनी घबराती रहती है और अनु को फोन करके पता लगाती है कि वह कब वापस आ रही है। इमली और अथर्व अनु के घर पहुंचते हैं और उसे छुपते हुए देखते हैं। अनु, चीनी से कहती है कि वह राणा नहीं बल्कि चतुर्वेदी है और राणा के घर पर हमेशा के लिए रहेगी और बातचीत जारी रखती है। चीनी ने अपने कमरे के बाहर एक आवाज़ सुनी और जाँच की लेकिन कुछ नहीं मिला। अथर्व और चीनी की नोकझोंक जारी है. चीनी अथर्व को यह जानने के लिए बुलाती है कि वह कहाँ है। अथर्व का फ़ोन बजता है। वह घबराकर इमली पर गिर पड़ता है। अनु जाँच करने जाती है। नौकर ने उसे बताया कि उसने काम के दौरान अपना मोबाइल रख लिया था और उसे वापस लेने आया है। अनु नौकर पर चिल्लाती है। यह सुनकर अथर्व शांत हो जाता है। इमली अथर्व को अपना फोन साइलेंट मोड में रखने के लिए कहती है। वे अनु के कमरे में जाते हैं और कोई सुराग ढूंढते हैं। इमली को अनु के बिस्तर के नीचे शादी के दिन के फुटेज का लिफाफा मिलता है और वह उसे अथर्व को दिखाती है। अथर्व का कहना है कि यह अनु या उसकी बेटी की शादी की क्लिप हो सकती है और तर्क देता है। इमली का कहना है कि उसे यकीन है कि यह उसकी शादी के दिन की क्लिप है।

चीनी ने आर्टो को संदेश भेजा। कैरी अपने फ़ोन पर व्यस्त होने पर परेशान होती है। चीनी पूछती है कि क्या उसे चोट लगी है और कहती है कि चलते समय उसे फोन पर बात नहीं करनी चाहिए। वह अथर्व के बारे में पूछती है। कैरी का कहना है कि अथर्व और इमली दोनों बाहर गए हैं। उसका फ़ोन गिर जाता है. अथर्व और इमली की करीबी फोटो देखकर चीनी चौंक जाती है। कैरी का कहना है कि वे अब फिर से दोस्त हैं। अनु एक आवाज सुनती है और अपने कमरे की ओर चलती है। अथर्व को उसका दुर्घटना वाले दिन का फ़ुटेज लिफाफा मिल गया। इमली कहती है कि अब उसने अपनी बात साबित कर दी है कि धैर्य की हत्या के पीछे चीनी हो सकती है। वे कमरे से बाहर चले जाते हैं। अनु उन्हें पकड़ लेती है और अथर्व से पूछती है कि क्या ची बेबी को पता है कि वह इमली के साथ है। इमली कहती है कि उसके लिए उससे भी महत्वपूर्ण सवाल यह है कि ये फुटेज उसके घर में क्या कर रहे हैं। अनु चिल्लाती है कि उसने उसकी फुटेज चुरा ली है और उसे छीनने की कोशिश करती है। इमली का कहना है कि यह साबित हो गया है कि धैर्य की हत्या के पीछे चीनी का हाथ है। अनु कहती है कि वह इसे साबित नहीं कर सकती। अथर्व कहता है कि यह सच है। अनु कहती है कि वह पुलिस को बुलाएगी। इमली कहती है कि वह खुद पुलिस को बुलाएगी और उन्हें यह सबूत देगी। अनु उन्हें रोकने में विफल रहती है और सोचती है कि उसे ची बेबी को इसके बारे में सूचित करना चाहिए।

इमली घर लौटते समय फुटेज चलाती है और इमली को धैर्य के साथ छत पर देखती है। अथर्व का कहना है कि इमली ने झूठ बोला कि वह छत पर नहीं थी। चीनी परिवार को इकट्ठा करती है और उन्हें तस्वीरें दिखाती है। वह चिल्लाती है कि जब तक इमली वहां नहीं है, उसके जीवन में कुछ भी सही नहीं हो सकता। केया उसका समर्थन करती है। इमली और अथर्व घर लौटते हैं। देविका अथर्व को फिर से लुभाने और चीनी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए इमली पर चिल्लाती है और उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। अथर्व उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि यह इमली की गलती नहीं है। देविका उसे तस्वीरें दिखाती है। अथर्व का कहना है कि वह इस बारे में बाद में बात करेगा और पहले उसे चीनी से बात करने दीजिए। वह चीनी को एक कमरे में ले जाता है। चीनी कहती है कि उसे इमली के साथ देखकर बहुत दर्द हो रहा है। अथर्व कहता है कि वह भी ऐसा ही है और सोचता है कि वह उससे कुछ छिपा रही है। चीनी तनावग्रस्त हो जाती है।

प्रीकैप: राणा इमली को स्वीकार करते हैं। अथर्व इमली से कहता है कि वह वास्तव में उनके रिश्ते का पालन करना चाहता है। इमली को संदेश मिलता है कि कैरी उसकी बेटी है, चीनी नहीं। अथर्व का कहना है कि यह सच है। इमली ने उसे थप्पड़ मारा। वॉइसकवर में पूछा गया है कि क्या इमली और अथर्व की राहें फिर से एक हो जाएंगी या फिर अलग हो जाएंगी।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *