Categories: Entertainment

इमली 24 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: रेयांश ने इमली को फंसाया

Spread the love

इमली 24 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

इमाइल रेयांश और उसके गुंडों से लड़ती है। रेयांश और मेहता चीनी को पकड़ लेते हैं और वह मदद के लिए इमली को बुलाती है। इमली रेयांश और मेहता पर एरोसोल स्प्रे छिड़कती है और चीनी से कैरी को वहां से ले जाने के लिए कहती है क्योंकि वह उन्हें ज्यादा देर तक नहीं रोक सकती। कैरी इमली को कसकर पकड़ लेती है और जाने से मना कर देती है। चीनी जबरदस्ती उसे अपने साथ ले जाती है। रेयांश इमली को पकड़ता है और चीनी को पुलिस तक पहुंचने से रोकने के लिए गुंडों को भेजता है। चीनी तेजी से कार लेकर निकल जाती है। रेयांश इमली से कहता है कि वह उसे अथर्व के पास ले जाएगा और अपना अंतिम निर्णय लेगा। इमली खुद को मुक्त करने के लिए संघर्ष करती है। अनु अथर्व, चीनी और कैरी के नाम वाले राख के बर्तन लेकर राणा के घर जाती है और उन्हें तोड़ देती है। शिवानी पूछती है कि वह क्या कर रही है। अनु का कहना है कि वह आखिरी अधिकार निभा रही है। रुद्र उसे अपना नाटक बंद करने के लिए कहता है। अनु का कहना है कि इमली उनमें से 3 को मार डालेगी। देविका कहती है कि वे तीनों जीवित हैं। अनु का कहना है कि देविका हर साल अपने बेटे का श्राद्ध कर रही थी, वे सभी यहां शांति से बैठे हैं और इमली को उन सभी को मारने दिया।

रुद्र ने उसे अपनी बकवास बंद करने की चेतावनी दी। अनु पूछती है कि जब अथर्व ने चीनी को स्वीकार कर लिया और इमली को तलाक दे दिया, तो उन्होंने इमली को घर से बाहर क्यों नहीं निकाला और इसके बदले रुद्र ने उसे संपत्ति में हिस्सा क्यों दिया; इमली अब और अधिक लालची हो गई है और घर और अथर्व दोनों चाहती है, उसने उनका अपहरण कर लिया है और उन्हें मार डालेगी। शिवानी उसे इसे रोकने के लिए कहती है क्योंकि धैर्य अथर्व और कैरी की तलाश में गया है। अनु का कहना है कि धैर्य ने अथर्व के अधिकार छीन लिए और पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है, वे उस पर कैसे भरोसा कर सकते हैं। वह देविका को यह कहते हुए उकसाती है कि उसने अपनी बेटी के रूप में दुर्भाग्य किया है और अब उसे इसकी कीमत चुकानी चाहिए। देविका चिंतित खड़ी रहती है जबकि अनु यह सोचकर मुस्कुराती है कि उसकी योजना काम कर रही है।

इमली अथर्व को खोजती है और उसे एक कांच के चैंबर में बेहोश पाती है। रेयांश कमरे में जहरीली गैस फैलाता है और टीवी स्क्रीन पर इमली को चुनौती देता है कि वह अथर्व को वहां से कभी नहीं ले जा सकती और जल्द ही मर जाएगी। इमली अपनी नाक पर कपड़ा बांधती है और अथर्व को जल्द ही यहां से बाहर निकालने का आश्वासन देते हुए कांच के चैंबर को तोड़ने की कोशिश करती है। वह चीनी को कॉल करने के लिए अपना फोन उठाती है और कोई नेटवर्क नहीं मिलता है, उसे उम्मीद है कि चीनी जल्द ही पुलिस के साथ पहुंच जाएगी। मेहता रेयांश से पूछता है कि वे अथर्व और इमली के साथ क्या करेंगे। रेयांश कहता है कि उन्हें मरने दो। मेहता का कहना है कि पुलिस उन्हें हत्या के आरोप में गिरफ्तार करेगी, इसलिए उन्हें उन्हें छोड़ देना चाहिए और पुलिस से झूठ बोलना चाहिए। रेयांश का कहना है कि पुलिस उन्हें नहीं बख्शेगी, इसलिए उन्हें पहले चीनी को पुलिस तक पहुंचने से रोकना चाहिए। इमली कांच के चैंबर को तोड़ देती है और अथर्व को कांच के चैंबर से बाहर निकाल लेती है।

देविका कहती है कि उसने इमली पर भरोसा करके गलती की। चीनी ने उसे फोन किया और बताया कि उसने कैरी को अपहरणकर्ताओं से बचाया है और उसे घर ला रही है, लेकिन अथर्व अभी भी अपहरणकर्ताओं की पकड़ में है और उसने पुलिस को जाकर अथर्व को बचाने के लिए सूचित किया है। देविका उसे आशीर्वाद देती है और पूछती है कि क्या इमली भी वहां थी। चीनी हाँ कहती है। कैरी का कहना है कि वह राजकुमारी मां के साथ रहना चाहती थी और बंदर पा को बचाना चाहती थी, लेकिन बीएफएफ ने उसे खींच लिया। चीनी उसे रुकने के लिए कहती है और कॉल काट देती है। मिस्टर मेहता अब रेयांश की मदद करने से इनकार कर देते हैं और चले जाते हैं। रेयांश सोचता है कि इमली अब उसके लिए एक बड़ी समस्या है, वह आज अथर्व और इमली दोनों को मार डालेगा। इमली ने दरवाज़ा का ताला तोड़ दिया, अपना पैर अथर्व के पैर से बांध दिया और वहां से निकलने की कोशिश की। वह उसे खिड़की से बाहर धकेल देती है। रेयांश उसके पास पहुंचता है।

प्रीकैप: रेयांश ने इमली के हाथ पर गोली मार दी। इमली ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

क्रेडिट को अपडेट करें: एमए

gnews24x7.com

Recent Posts

Enjoy Violet & Daisy: Stream on Amazon Prime Video and Peacock

Violet & Daisy, a captivating action-comedy directed by Geoffrey Fletcher, revolves around the lives of…

6 months ago

Cha Eun-Woo Steps into Kim Nam-Joo’s Drama: An Intriguing Twist Unfolds

MBC's latest release, the trailer for episode 5 of "Wonderful World," showcases the captivating performances…

7 months ago

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs The Deadpool 3 Super Bowl trailer…

7 months ago

Unveiling the Secrets of the Nagi Nagi no Mi in One Piece

The Nagi Nagi no Mi is a Paramecia-type Devil Fruit with the unique ability to…

8 months ago

Unveiling the Untitled: Behind-the-Scenes of the Canceled Game of Thrones Spin-off with Naomi Watts

Recent images from the set of a canceled Game of Thrones spin-off have surfaced, showcasing…

8 months ago

Next Jurassic World Film: Director and Release Date Revealed

The forthcoming installment in the Jurassic World movie series has been slated for release, along…

8 months ago