आदिश वैद्य ने सावी की सवारी को दी विदाई; आरुष श्रीवास्तव नए रक्षम के रूप में कदम रखते हैं

Spread the love

आदिश वैद्य ने सावी की सवारी को दी विदाई; आरुष श्रीवास्तव नए रक्षम के रूप में कदम रखते हैं

आदिश वैद्य, जो पिछले साल अगस्त में सावी की सवारी की शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए थे, ने शो से बाहर हो गए हैं। नए रक्षम के रूप में उनकी जगह ले रहे हैं अभिनेता आरुष श्रीवास्तव।

‘गुम है किसी के प्यार में’ में मोहित चव्हाण के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाले आदिश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और अपने जाने के पीछे का कारण बताते हुए कहा, ‘पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण, मेरा शेड्यूल शो के साथ टकरा गया। समायोजन करने के मेरे प्रयासों के बावजूद, बात नहीं बनी। मुझे नहीं पता था कि निर्माता पहले से ही किसी प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे थे। अगर उन्होंने मुझे पहले ही सूचित कर दिया होता तो बेहतर होता।’ हालाँकि, मैं उनकी परिस्थितियों को समझता हूँ। उनके पास किसी अन्य अभिनेता को लाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, जिसकी कोई परस्पर विरोधी प्रतिबद्धता नहीं थी। यह एक पेशेवर निर्णय था और प्रोडक्शन हाउस और मेरे बीच कोई कटु भावना नहीं है।”

बेकाबू और नागिन जैसे अलौकिक शो में अपनी उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले आरुष ने भी शो में शामिल होने के अपने अनुभव को साझा किया और कहा, “मुझे रातों-रात फाइनल कर लिया गया। निर्देशक ने मुझे किरदार के बारे में विस्तृत जानकारी दी, जिससे मुझे भूमिका को समझने में मदद मिली। इसमें कुछ समय लगेगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही इस किरदार में पूरी तरह से डूब जाऊंगा। मैं भूमिका में अपना स्पर्श लाने का इरादा रखता हूं।”

सावी की सवारी, कन्नड़ श्रृंखला मिथुन राशि का हिंदी रूपांतरण, पिछले साल 22 अगस्त को शुरू हुई थी। डेली सोप में समृद्धि शुक्ला और फरमान हैदर मुख्य जोड़ी के रूप में हैं, जिसमें फेनिल उमरीगर रक्षम (अब आरुष श्रीवास्तव द्वारा अभिनीत) की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। पारिवारिक नाटक में अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों में इंदिरा कृष्णन, अनूप पुरी, पंकज भाटिया, स्नेहा चौहान और मानसी श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *