अरशद वारसी ने गोवा के सालिगाओ में अपने सपनों के घर के बारे में बात की

Spread the love

अरशद वारसी ने गोवा के सालिगाओ में अपने सपनों के घर के बारे में बात की

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अरशद वारसी ने गोवा में एक घर खरीदने की अपनी लंबे समय से चली आ रही इच्छा के बारे में बताया, विशेष रूप से सालिगाओ में एक पुर्तगाली-प्रेरित घर। जब वह अपनी पत्नी, मारिया गोरेटी को अपना नया घर स्थापित करने में सहायता करते हैं, अरशद उस यात्रा के बारे में सोचते हैं जिसके कारण यह सपना पूरा हुआ।

अभिनेता ने खुलासा किया, “मैंने हमेशा यहां गोवा में एक घर खरीदने की इच्छा मन में रखी थी। उस समय, यह केवल एक विचार था, इसे वास्तविकता में बदलने का कोई साधन नहीं था। मुझे नहीं पता था कि मैं कभी उस सपने को हासिल कर पाऊंगा या नहीं। मेरे मन में गोवा के प्रति एक स्थायी प्रेम रहा है, बावजूद इसके कि लोग सवाल करते हैं कि मुझे एक घर की आवश्यकता क्यों है, जबकि मैं इसके बजाय एक होटल में रह सकता हूं। लेकिन मैं आगे बढ़ी और अपना खुद का घर खरीद लिया। जैसे ही मैं एक अभिनेता बन गया, गोपनीयता की कमी के कारण होटलों में रहना मुश्किल हो गया, प्रशंसक लगातार फ़ोटो का अनुरोध करते रहे। मेरे लिए अपना स्थान होना अनिवार्य था। मैं साल में कम से कम एक बार गोवा आए बिना नहीं रह सकता।”

घर के बारे में बताते हुए अरशद बताते हैं, “मुझे एक बहुत पुराना पुर्तगाली घर मिला, जो पूरी तरह खंडहर हो चुका था। मारिया फिलहाल इसे बहाल करने पर काम कर रही हैं। हमारा उद्देश्य इसे बंबई के एक घर जैसा रूप देने के बजाय इसके मूल आकर्षण को संरक्षित करना है। मैं उस स्थान का सार खोना नहीं चाहता था। हमने इसके प्रामाणिक तत्वों को बनाए रखा है, जैसे मोटी दीवारें और लैंप के लिए छोटी खाड़ियाँ। हमने सड़ी हुई लकड़ी को बदलने और आवश्यक मरम्मत करने के अलावा सब कुछ वैसा ही रखा है। संपत्ति के चरित्र को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। दिल से, मैं एक चरवाहा हूं, और मेरे व्यक्तित्व का वह पहलू नहीं बदलेगा। अब, हम उत्साहपूर्वक घर तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *