अनुपमा 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: अनुपमा एक कैच-22 स्थिति में

Spread the love

अनुपमा 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

वनराज अनुपमा से कहता है कि जिंदगी उसे अक्सर कठिन परिस्थिति में डाल देगी, लेकिन उसे किसी भी कीमत पर रुकना नहीं चाहिए। अनुपमा कहती है कि वह सही है कि जिंदगी उसे बार-बार कठिन परिस्थिति में डालेगी, लेकिन वह असफल नहीं होगी; इस स्थिति में उनके लिए अपने पति और बेटी को छोड़ना मुश्किल है, लेकिन इससे भी मुश्किल है पीछे हटना और इसलिए वह किसी भी कीमत पर अमेरिका जाएंगी। अनुज उनकी बातचीत सुनकर मुस्कुराता है। वनराज कहता है कि उसने सही निर्णय लिया और वहां से चला गया। गुरुमां अनुपमा का बेसब्री से इंतजार करती हैं। नकुल ने उसे बताया कि माया की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। गुरुमाँ मैया की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हैं। नकुल ने बताया कि कपाड़िया ने आज मैया की शोक सभा का आयोजन किया है। गुरुमाँ कहती हैं कि वे इसमें शामिल होंगे, लेकिन वह अनुपमा को यूएसए यात्रा छोड़ने नहीं देंगी।

जब छोटी अनु/सीए अपने कमरे का दरवाज़ा नहीं खोलती तो अनुज घबरा जाता है और अनुपमा को सूचित करता है। सभी लोग सीए के कमरे की ओर दौड़ पड़े। अनुज और वनराज ने दरवाजा तोड़ दिया। वे सीए को मैया की तस्वीरें पकड़कर सोते हुए और नींद में माँ बड़बड़ाते हुए पाते हैं। अनुपमा भावुक हो जाती है, उसके पास लेट जाती है और कहती है कि मम्मी उसकी बबली के साथ है। सीए उसे गले लगाती है और कहती है कि उसे लगा कि उसने उसे हमेशा के लिए छोड़ दिया है, उसे फिर से उससे दूर नहीं जाना चाहिए, मम्मी को चोट पहुंचाने के लिए उस पर गुस्सा करने के लिए उसे खेद है, आदि। अनुपमा रोती है। सीए जागता है और पूछता है कि मैया माँ कहाँ है। वह माया को फोन करती है और अनुज से मां को बुलाने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे माफी मांगना चाहती है। अनुज उसे शांत करने की कोशिश करता है, लेकिन वह नियंत्रण से बाहर हो जाती है। गुरुमाँ नकुल के साथ शोक सभा में शामिल होती हैं और एक अतिथि से पूछती हैं कि परिवार कहाँ है। मेहमान का कहना है कि वे सीए के कमरे में हैं, उसे सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। गुरुमाँ कहती हैं कि वे वहाँ जायेंगे। नकुल पूछते हैं कि क्या वहां जाना सही रहेगा। सीए ने माया की मांग जारी रखी। अनुज का कहना है कि मैया हमेशा के लिए चली गई है और वापस नहीं आएगी। सीए अनुपमा को गले लगाता है और पूछता है कि क्या वह भी उसे छोड़ देगी। गुरुमाँ ने यह नोटिस किया। नकुल कहते हैं कि उन्हें वहां नहीं आना चाहिए था।

सीए को सांत्वना देकर परिवार चला गया। अनुपमा ने गुरुमाँ को नोटिस किया। गुरुमाँ कहती हैं कि उन्होंने माया के बारे में सुना और इसलिए उनसे मिलने आए। वह अनुपमा को याद दिलाती है कि उसे एक दिन बाद यूएसए जाना है।

अपडेट जारी है

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *