अजूनी 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: हरविंदर राजवीर के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करता है

Spread the love

अजूनी 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
राजवीर सोने की तरह अभिनय करता है, अजूनी वहां आती है और उसे जागने के लिए कहती है, वह इतनी जल्दी सो नहीं सकता। राजवीर कहते हैं मुझे नींद आ रही है, मैं चांदनी के बारे में सपना देखना चाहता हूं। अजूनी ने उसे पीटा और कहा कि क्या तुम किसी अन्य महिला के बारे में सपने देखने की हिम्मत मत करो। राजवीर ने उसे पकड़ लिया और कहा कि मैं केवल तुम्हारे बारे में सपना देख सकता हूं। अजूनी को किसी से संदेश मिलता है जिसमें कहा गया है कि आज रात घर में कुछ गलत होने वाला है। वह कहती है कि अगर यह शैंकी है तो क्या होगा? राजवीर देखता है।

शैंकी स्टोर रूम में जाग गया और उसका आदमी कहता है कि आप बेहोश थे। शैंकी का कहना है कि किसी ने मुझ पर हमला किया लेकिन जब तक मैं राजवीर और अजूनी को नहीं मार देता, मैं नहीं जाऊंगा।

रवींद्र परिवार से मिलता है, राजवीर और अजूनी वहां आते हैं। अजूनी का कहना है कि हमें यहां आने का संदेश मिला। वे सब देखते रहते हैं। डॉली और अमन वहाँ आते हैं। डॉली कहती है कि मैंने वे संदेश भेजे और आप सभी को यहां आमंत्रित किया। हरमन पूछता है कि क्या चल रहा है? डॉली कहती है कि हमें जश्न मनाने की ज़रूरत है, वह एक पार्टी पॉपर बजाती है और कहती है कि मुझे अमन के लिए एक उपहार मिला है। अमन सच में कहता है? डॉली कहती है कि यह मेरे आने वाले भतीजे के लिए है। अजूनी ने अमन को भी उपहार दिया। डॉली कहती है कि हमें पार्टी शुरू करनी होगी। हरमन कहते हैं मुझे काम करने की जरूरत है। बेबे कहती है नहीं नहीं.. हमें अपने वारिस के लिए पार्टी करनी है। रवीन्द्र कहते हैं हमें क्या करना है? डॉली कहती है हम एक गेम खेलेंगे।

डॉली ने परिवार से कहा कि हम पार्सल पासिंग खेलेंगे। वे सभी इसे बजाते हैं और यह बेबे पर रुक जाता है। वे उससे कहते हैं कि जब वह गुस्से में हो तो वैसा ही व्यवहार करो। जब डॉली ने उसे रिकॉर्ड किया तो बेबे उसे डांटती है और क्रोधित हो जाती है। डॉली माफी मांगती है और बेबे हंसते हुए कहती है कि वह उससे डर गई थी। वे फिर से खेलते हैं और यह हरमन पर रुकता है, रवींद्र कहते हैं कि वह बहुत अच्छा नृत्य कर सकती है। हरमन कहता है कि ऐसा मत कहो, वे सभी उसके लिए ताली बजाते हैं और हरमन नाचता है। वे फिर से खेलते हैं और यह रवींद्र पर रुक जाता है। वह कहता है कि मैं गा सकता हूं, वह हरमन के लिए गाना शुरू करता है और सभी उसके लिए ताली बजाते हैं। वे फिर से खेलते हैं और यह डॉली पर रुकता है। हरविंदर ने उससे रवींद्र की नकल करने के लिए कहा, वह उसकी नकल करती है और सभी उसकी प्रशंसा करते हैं। वे फिर से खेलते हैं और यह राजवीर पर रुकता है। वह अजूनी के लिए नृत्य करता है और उसे भी नृत्य कराता है। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं. हरविंदर का कहना है कि यह अच्छा था, मैं भी डांस करना चाहता हूं। वह परिवार और अमन के साथ नृत्य करता है और उसे घुमाता है। परिवार ने उसे सावधान रहने के लिए कहा। अमन गिरने वाला होता है लेकिन राजवीर उसे पकड़ लेता है। रवींद्र ने हरविंदर को थप्पड़ मारा और कहा कि तुम बहुत बेवकूफ हो, वह गर्भवती है और तुम सावधान नहीं थे। राजवीर कहते हैं रहने दो। रवींद्र का कहना है कि वह अब बच्चा नहीं है, उसे राजवीर से सीखना चाहिए। आप राजवीर से मुकाबला करना चाहती थीं लेकिन क्या आप भूल गईं कि अमन गर्भवती है? दोबारा राजवीर की नकल करने की कोशिश मत करना. हरविंदर ने राजवीर को घूरकर देखा और चला गया। रवींद्र बेबे से हरविंदर को नियंत्रित करने के लिए कहता है।

प्रीकैप – रवींद्र राजवीर और हरविंदर से कहता है कि वह यह तय करने से पहले उनका परीक्षण करना चाहता है कि सिंहासन का हकदार कौन है। वह उन्हें 25 लाख रुपये देता है और कहता है कि आप इसे अपनी इच्छानुसार खर्च कर सकते हैं और फिर मैं तय करूंगा कि इसे किसने समझदारी से खर्च किया।

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *