ये है चाहतें 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: अर्जुन और काशवी को नित्या के बुरे इरादों के बारे में पता चला

Spread the love

ये है चाहतें 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

काशवी ने बिरजू को सड़क पर देखा और उसकी पहचान उसी के रूप में की जिसने उसके माता-पिता की कार में बम लगाया था। अर्जुन पूछता है कि क्या वह उसके आकर्षण में खो गई है। काशवी बिरजू की ओर इशारा करती है और कहती है कि उसने ही उसके माता-पिता की कार में बम लगाया था, उन्हें उसे पकड़ना चाहिए और सवाल करना चाहिए कि उसे किसने काम पर रखा था। अर्जुन का कहना है कि यह पुलिस का कर्तव्य है और पुलिस को बुलाता है। काशवी ने बिरजू को अपनी बाइक पर जाते हुए देखा और कहा कि वह खुद जाकर उसे पकड़ लेगी। अर्जुन कहता है कि वह उसे अकेले नहीं जाने दे सकता और बिरजू का पीछा करने के लिए सहमत हो जाता है। बिरजू एक पान की दुकान पर रुकता है। काशवी कहती है कि उन्हें अभी जाकर उसे पकड़ना चाहिए। अर्जुन का कहना है कि यह स्पष्ट है कि बिरजू को किसी ने काम पर रखा था, वह उस व्यक्ति से मिलने जा सकता है, इसलिए उन्हें चुपचाप उसके पीछे जाना चाहिए। बिरजू ने उन्हें नोटिस किया और उन पर संदेह किया। वह यह पता लगाने के लिए विविधताएँ लेता है कि क्या वे उसका पीछा कर रहे हैं। काशवी आरजू से पूछती है कि बिरजू ध्यान क्यों भटका रहा है। अर्जुन कहता है कि वह नहीं जानता, उन्हें चुपचाप उसका पीछा करना होगा।

बिरजू ने पुष्टि की कि वे उसका पीछा कर रहे हैं। वह शर्मा को फोन करता है जो पूछता है कि क्या उसने शहर छोड़ दिया है। बिरजू कहता है कि अभी नहीं क्योंकि उसकी पत्नी का जन्मदिन था। शर्मा ने उसे जल्द ही जाने के लिए कहा क्योंकि पुलिस उसकी तलाश कर रही थी क्योंकि उन्हें सैम के सामने वाले घर से एक सीसीटीवी फुटेज मिला था। बिरजू कहता है कि अगर वह पकड़ा गया तो वह शर्मा और नित्या को भी बेनकाब कर देगा। वह बताता है कि 2 युवा लड़के और लड़की उसका पीछा कर रहे हैं और पूछता है कि क्या वे पुलिस हैं। शर्मा नित्या को फोन करता है और उसे इसकी जानकारी देता है। नित्या उससे बिरजू को एक सीलबंद कारखाने में छिपने के लिए सूचित करने के लिए कहती है।

वीरा एक समाचार पत्र में एक नौकरी के लिए साक्षात्कार देखती है और महिमा से कहती है कि उन्हें इस नौकरी के लिए प्रयास करना चाहिए। महिमा अपने चिर-परिचित अहंकारी अंदाज में कहती हैं कि उनका जन्म काम करने के लिए नहीं, बल्कि शासन करने के लिए हुआ है। वीरा उसे वास्तविकता में आने और यह समझने के लिए कहती है कि वह अब एक नौकर से भी बदतर है, उनके पास अपने दैनिक खर्च चलाने के लिए पैसे नहीं हैं और उन्हें काम करना होगा। महिमा चिल्लाती है कि उसे अब काम करना है, वह सैम को पैसे दिए बिना मरने के लिए शाप देती है।

बिरजू एक टूटी हुई खिड़की के माध्यम से एक सीलबंद कारखाने में प्रवेश करता है। अर्जुन और काशवी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंचते हैं और उसे ढूंढते हैं। नित्या आगे पहुंचती है और बिरजू को बेनकाब करने से पहले उसे मारने के लिए बंदूक उठाती है। वह सोचती है कि जब उसने सैम और नयन को नहीं छोड़ा, तो वह बिरजू को भी नहीं छोड़ेगी। काशवी चूहे को देखकर चिल्लाती है। अर्जुन ने उसका मुँह बंद कर दिया। नित्या उसकी आवाज सुनती है और सोचती है कि अंदर एक लड़की है। अर्जुन और काश्वी की प्यारी नोंकझोंक जारी है. नित्या अंदर आती है। काशवी एक आवाज सुनती है और सोचती है कि बिरजू भागने की कोशिश कर रहा है। वे नित्या से टकराते हैं और पूछते हैं कि वह यहां क्या कर रही है। नित्या तनावग्रस्त खड़ी है। काशवी ने बिरजू को भागते हुए देखा और अर्जुन को सचेत किया। अर्जुन बिरजू के पीछे दौड़ता है। बिरजू नित्या के पीछे छिप जाता है और उसे उनसे बचाने की गुहार लगाता है। उसने खुलासा किया कि उसने सैम की कार में बम रखने और उसे मारने के लिए उसे काम पर रखा था। नित्या कहती है कि वह झूठ बोल रहा है और उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। काश्वी उसका हाथ पकड़ती है और उससे भिड़ जाती है।

प्रीकैप: नित्या ने बिरजू पर गोली चलाई, लेकिन गोली अर्जुन को लगी। काशवी ने उसका सामना किया और उसे सजा दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस ने नित्या को गिरफ्तार कर लिया।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *