पंड्या स्टोर 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: चीकू की विदाई पार्टी

Spread the love

पंड्या स्टोर 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत कृष को दोषी महसूस करने से होती है। प्रेरणा कहती है आराम करो, तुमने यह धरा के लिए किया है। मिट्ठू पूछता है कि क्या चीकू पार्टी के बाद चला जाएगा, क्या हम उसे साथ ले जाएंगे। रावी कहती है क्यों नहीं, अगर वह आना चाहता है। वह मिट्ठू से पूछता है, क्या मैं उससे पूछ सकता हूं। ज्ााता है। वह कहती है कि एक माँ को अपने बच्चे के अलावा कुछ भी नहीं दिखता, चीकू जा रहा है, धारा चाहती है कि उसे अच्छी यादें मिले। धारा श्वेता से उससे वादा करने के लिए कहती है। वह कहती है कि आप चीकू को रोने नहीं देंगे और उसे खुश रखेंगे। श्वेता ने उससे वादा किया। शिव कहते हैं कि धारा ने यह पार्टी हमारे लिए भी रखी है। रावी कहती है सॉरी, मुझे नहीं पता था कि मैं कब घर तोड़ने वाली बहू बन गई, क्या बच्चे के बारे में सोचना गलत है। उनका कहना है कि हम सब गलत हैं। धारा कहती है कि मैंने तुम्हें सिर्फ यह कहने के लिए बुलाया था, अगर कोई भ्रम है तो मुझे बताओ, जाओ, चीकू के लिए यह नई पोशाक ले लो, उसे पार्टी में पहनाओ। श्वेता ने उन्हें धन्यवाद दिया. गौतम धारा को गले लगाता है और वे रोते हैं। शिव कहते हैं कि यह पंड्या घर हमारी पहचान है, हमें घर के लिए खरीदार पहले ही मिल चुका है। रावी चिंतित है। देव परेशान है. ऋषिता कहती है कि गौतम चीजों को जल्दी कर रहा है, हम चीकू का मामला सुलझा सकते थे। देव कहते हैं, मुझे नहीं पता कि वे इससे कैसे निपटेंगे, हम उन्हें चोट नहीं पहुंचा सकते।

वह कहती हैं कि हम उनसे जुड़े रहेंगे। नताशा ऋषिता से उसकी पोशाक तय करने के लिए कहती है। ऋषिता कहती है कि मेरे पास एक योजना है। देव जाता है. ऋषिता कहती है कि मेरे पास चीकू को वापस लाने की योजना है, मुझे एक अच्छे अभिनेता की जरूरत है, आप सर्वश्रेष्ठ हैं। नताशा कहती है हां बताओ क्या करना है. शेष उन्हें सुनता है। ऋषिता नताशा से बीमार होने का नाटक करने के लिए कहती है, तो चीकू नहीं जाएगा। नताशा कहती है ठीक है, मैं चीकू को रोकने के लिए कुछ भी कर सकती हूं। ऋषिता ने उसे गले लगा लिया। मिट्टू का कहना है कि माँ ने कहा कि हम तुम्हें अपने साथ ले जा सकते हैं। चीकू ने मना कर दिया. शेष कहता है कि वह मेरी मां नहीं है, इसलिए वह मेरे साथ कोई योजना नहीं बना रही है। वह एक बग पकड़ता है. शिव कहते हैं क्षमा करें माँ। सुमन मुंह फेर लेती है. शिव कहते हैं, मैं नहीं चाहता कि यह घर बिक जाए, मिट्ठू के प्रति मेरी जिम्मेदारी है। सुमन कहती है कि हम उसकी देखभाल करने के लिए यहां नहीं हैं, ठीक है, तुम जाओ और अकेले रहो, तुम 7 साल से चले गए हो और प्रबंधन नहीं कर सके, गौतम और धारा ने तुम्हें हमेशा संभाला, तुम मुझे याद नहीं करते। वह कहता है तुम मेरे साथ आओ। वह कहती है नहीं, मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी, मैं केवल अपने गौतम और धारा के साथ रहूंगी। शिव चले गये. वह रोती है। नताशा अभिनय करती है. ऋषिता मुस्कुराई।

वह कहती है कि यह एकदम सही है, ऐसा करो। मिट्ठू ने बैग को स्टोररूम में छिपा दिया। चीकू देखता है। श्वेता और धारा खाना बनाती हैं। श्वेता का कहना है कि मैं चीकू को खुश रखने की पूरी कोशिश करूंगी और जब भी वह चाहेगा, उसे पा लूंगी। धारा कहती है कि उसे पकड़ने की कोई जरूरत नहीं है, बस उसे सही और गलत सिखाओ। चीकू आता है. श्वेता उसे खाना परोसती है और पूछती है कि यह कैसा है। वह कहते हैं, यह बहुत स्वादिष्ट है, मैंने ऐसा खाना पहले कभी नहीं खाया। धारा कहती है कि मैंने तुम्हें कई बार एक ही चीज़ खिलाई है। उनका कहना है कि मैं अपनी पानी की बोतल लेने आया हूं। सुमन उदास हो जाती है और दर्शन की तस्वीर से बात करती है। धारा आती है और कहती है कि यह बच्चों की विदाई है, मुझे ये कपड़े तुम्हारे लिए मिले हैं, हमारा परिवार आखिरी बार साथ है, बस इन पलों को सुरक्षित रखें।

सुमन और धारा रोती हैं। गौतम अपने भाइयों को बुलाता है। वह उनसे यादें भी बांटने के लिए कहता है। वह कहता है कि तुम घर बांट रहे हो, एल्बम से तस्वीरें ले लो, धारा और मेरी तस्वीरें छोड़ दो, अगर तुम्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना है तो तस्वीरें जला दो। वे चिंता करते हैं।

प्रीकैप:
गौतम का कहना है कि वह नागेश है, वह घर खरीद रहा है। सभी लोग कागजात पर हस्ताक्षर करते हैं। नागेश का कहना है कि यह घर अब मेरा है, यह बिल्कुल सही है।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *