अग्निसाक्षी 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: जीविका भांग के प्रभाव में रोमांटिक हो गई

Spread the love

अग्निसाक्षी 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत सात्विक द्वारा जीविका से पूछने से होती है कि वह धीमे स्वर में क्यों बात कर रही है और कहती है कि घर पर कोई नहीं है। जीविका का कहना है कि हम इसका फायदा उठाएंगे और कहती हैं कि मैंने फिल्मों में देखा है और सीखा भी है. वह उसकी शर्ट को छूती है। वह पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो? जीविका का कहना है कि वह उसके साथ फ्लर्ट कर रही है। सात्विक कहता है कि तुम मेरे साथ फ़्लर्ट कर रहे हो। जीविका पूछती है कि तुमने मुझसे क्यों पूछा, अगर मैं बुरी तरह से फ़्लर्ट कर रही हूँ तो तुम मुझसे पूछ रहे हो कि मैं क्या कर रहा हूँ। वह कहती है मेरा फोन कहां है? उनका कहना है कि वह इंटरनेट से कुछ सीखेंगी। सात्विक पूछता है क्या? जीविका उससे पूछती है कि उसे प्रभावित करने के लिए उसे क्या करना चाहिए। वह सात्विक कहती है…कुछ कहो। सात्विक पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो? राजनंदिनी जूही को बताती है कि श्लोक और मानस ने उसकी योजना खराब कर दी है, और गुंडों को बुलाती है, लेकिन उनके फोन बंद हैं। वह कहती है कि मुझे इस योजना को काम में लाना है। जूही कहती है कि श्लोक और मानस हमें बाहरी समझते हैं और अपनी योजना हमारे साथ साझा नहीं करते हैं। आध्या श्लोक से पूछती है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया। श्लोक कहते हैं कि आप जूही से कम नहीं हैं। मानस का कहना है कि सात्विक ने भांग के प्रभाव में अब तक जीविका को अपनी प्रेम कहानी बता दी होगी। आध्या मुस्कुराती है. सात्विक ने जीविका से पूछा कि वह क्या कर रही है? जीविका का कहना है कि वह फ़्लर्ट कर रही है और उससे कहती है कि यह पूछकर उसका आत्मविश्वास कम न करें। वह पूछता है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं और कहते हैं कि ऐसा लगता है कि आप नशे में हैं। जीविका का कहना है कि आप मजाक कर रहे हैं। सात्विक कहते हैं, मैं मजाक नहीं कर रहा हूं।

जीविका का कहना है कि आई ने मुझसे कहा था कि हम ऐसा कुछ नहीं करेंगे कि हम अपना नाम भी भूल जाएं। वह पूछती है मेरा नाम क्या है? उनका कहना है जीविका. जीविका उसके पास जाने की कोशिश करती है और कहती है कि वह सीटी बजा रही है। गुंडे लाइट बंद कर देते हैं और कहते हैं कि उन्होंने सभी कनेक्शन काट दिए हैं। सात्विक सोचता है कि बैकअप इन्वर्टर काम क्यों नहीं कर रहा है। जीविका उसे डराती है और हंसती है। उनका कहना है कि वह हमेशा दिल की धड़कन की तरह उनके साथ रहेंगी। मानस श्लोक से कहता है कि वह जीविका को फोन करेगा और सात्विक को भांग के प्रभाव में देखेगा। जीविका कॉल उठाती है और मानस से बात करती है। मानस को एहसास हुआ कि उसने भांग पी ली है। सात्विक उन्हें बताता है कि जीविका ने वह सब पी लिया जो उन्होंने उसके लिए योजना बनाई थी। मानस कहते हैं लेकिन हमने इसके लिए योजना बनाई थी। सात्विक मेरे लिए कहते हैं. वह उनसे घर आने और फिर देखने के लिए कहता है। गुंडे आते हैं और उन्हें देखते हैं और पेनड्राइव चुराने चले जाते हैं। सात्विक जाता है और घर में मोमबत्तियाँ जलाता है। वह कहती है कि वह रोशनी से नहीं बल्कि उसे देखकर खुश होती है। जीविका उसे अपने पास रखती है और कहती है कि मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि….सात्विक पूछता है क्या? जीविका कहती है तुम बहुत प्यारे हो. वह जरा झूम लूं मैं… गाना गाती और डांस करती हैं।

मानस, श्लोक और आध्या हंसते हैं। राजनंदिनी उन्हें जीविका को भांग पिलाने के लिए डांटती है और कहती है कि अगर उसके साथ कुछ गलत होता है। मानस और श्लोक उसे चिंता न करने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि कुछ नहीं होगा। जूही का कहना है कि जीविका को शराब पीने की आदत हो सकती है। श्लोक कहता है कि वह तुम्हारे जैसी नहीं है। मानस सोचता है कि भाभी क्यों परेशान है। राजनंदिनी वहां जाने की सोचती है।

जीविका सात्विक से पूछती है कि क्या मैं तुम्हें परेशान करता हूँ। उसने मना किया। सात्विक कहता है कि जब हम पहली बार मिले थे तब से मैं तुम्हें परेशान करता हूं। उसने मना किया। वह कहती है कि चाहे वह मेरी दुर्घटना हो, हमारी शादी हो, सुप्रिया की घटना आदि। वह कहती है कि आप हमेशा मुझे बचाते हैं, क्योंकि आप मेरे कृष्ण हैं। सात्विक कहते हैं कृष्ण. जीविका कहती है जब हम मंदिर में एक-दूसरे से मिलने वाले थे, लेकिन आप वहां नहीं आए। वह कहती है कि उस दिन मैया ने मुझसे कहा था कि तुम मेरे कृष्ण हो और मैं तुम्हारी रुक्मिणी हूं, और इसीलिए मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हो गई। वह कहती है कि मैं जानती हूं कि रुक्मिणी और कृष्ण एक दूसरे के लिए ही बने हैं। वह कहती है नहीं, मैं तुम्हारे लिए बनी थी, लेकिन तुम मेरे लिए नहीं बने थे और जब तक मुझे यह पता चला, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सात्विक पूछता है कि क्या पत्र पढ़ने के बाद राजनंदिनी भाभी ने तुम्हें नहीं बताया था तो तुमने मुझसे शादी नहीं की थी। वह पूछता है कि क्या तुम्हें नहीं पता था कि मैं बाबा के लिए शादी कर रहा हूं।

प्रीकैप: जीविका और सात्विक ने गुंडों को देखा। सात्विक का उपहार तोड़ने पर जीविका ने गुंडे की पिटाई कर दी। सात्विक पूछता है कि यह क्या है, पेन, पेनड्राइव आदि। गुंडे कहते हैं कि मैडम ने हमें भेजा है।

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *