बिग बॉस ओटीटी 2: बेबिका धुर्वे ने जाद हदीद के तलाक के पीछे का कारण जानने का दावा किया; कहते हैं, “वह मजबूत राय वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकते”

Spread the love

बिग बॉस ओटीटी 2: बेबिका धुर्वे ने जाद हदीद के तलाक के पीछे का कारण जानने का दावा किया; कहते हैं, “वह मजबूत राय वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकते”

कप्तानी के लिए तीव्र यातना कार्य के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगियों के बीच तनाव बढ़ गया। जाद हदीद के उनके प्रति व्यवहार से बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी की आंखों में आंसू आ गए। जिया ने उनकी परेशानी देखकर जद से मनीषा से माफी मांगने का अनुरोध किया। अनिच्छा से, जैड ने आधे-अधूरे मन से ‘सॉरी’ चिल्लाया और चला गया, जिससे मनीषा को बहुत ठेस पहुंची। एकजुटता दिखाने के लिए, मनीषा के मध्यस्थता के प्रयासों के बावजूद, बेबिका ने अभिषेक और जद के लिए खाना बनाने से इनकार कर दिया। फ़लाक़ अंततः आगे आया और उनके लिए खाना बनाने के लिए सहमत हो गया।

बाद में, मनीषा और जिया के बीच बातचीत हुई, जहां मनीषा ने जद के लिए आंसू बहाते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उसने जद के निष्कासन को रोकने की इच्छा व्यक्त करते हुए, जिया से कार्यों के दौरान चीजों को व्यक्तिगत रूप से न लेने के महत्व को समझाने का आग्रह किया। इसके बाद जिया ने अपना दर्दनाक अनुभव साझा करते हुए बताया कि कैसे अभिषेक ने उन पर आफ्टरशेव डाला था, जिससे उन्हें भयानक जलन होने लगी थी।

शाम के दौरान, बेबिका और पूजा लॉन में एक साथ बैठीं और अभिषेक और जैद के बेबिका के प्रति अशिष्ट व्यवहार के बारे में खुलकर चर्चा करने लगीं। अभिषेक के साथ अपनी बातचीत पर विचार करते हुए, बेबिका ने कबूल किया, “मैंने केवल सलमान सर की वजह से उनसे बात करना शुरू किया। मुझे उसके साथ सगाई नहीं करनी चाहिए थी।” पूजा ने स्थिति के बारे में पूछताछ की और पूछा कि क्या कार्य के दौरान कुछ हुआ था। बेबिका ने जवाब दिया, “मैंने पूरे कार्य के दौरान उस पर ध्यान दिया; वह जिया के सामने अच्छी छवि बनाए रखने के लिए मुझे ताने मारता रहता था। सबके सामने मुझे बदनाम करने में उसे कोई झिझक नहीं हुई।”

पूजा ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मैंने देखा है कि जिया, अभिषेक, जद और अविनाश बेबिका को अपने भोजन के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उसे निशाना भी बनाते हैं और अपमानित भी करते हैं। उन्होंने सामूहिक रूप से उसे निशाना बनाने का फैसला किया है क्योंकि वह अकेली है जो उनके खिलाफ खड़ी है। साइरस ने क्रोधित होने पर जैड के व्यवहार पर चर्चा करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि उसे मजबूत महिलाओं से समस्या है।”

बेबिका ने आगे कहा, “उनका इतिहास यह है कि उनकी पूर्व पत्नी एक उच्च शिक्षित महिला हैं। जब हमने पहले बात की थी तो उन्होंने खुद मुझे यह बताया था। वह मजबूत विचारों वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकते। वह कमज़ोर, विनम्र महिलाओं की तलाश करता है जो आसानी से उसकी बात मानें।” पूजा ने आगे कहा, “यह सिर्फ वह नहीं है; सामान्य तौर पर, कुछ पुरुषों में यह हावी होने की प्रवृत्ति होती है।

बेबिका को बताए बिना, जिया ने उनकी बातचीत सुनी और तुरंत अविनाश, जद और फलक के साथ इस पर चर्चा करने के लिए अंदर चली गई। उन्होंने बेबिका द्वारा पूजा के साथ जद के तलाक के बारे में चर्चा के बारे में सुनी गई बातों को याद किया। जिया ने जैड से पूछा कि क्या उसने अपने तलाक के बारे में बेबिका के साथ साझा किया है, जिससे उसने इनकार कर दिया। फलक ने एक वैकल्पिक स्पष्टीकरण पेश किया, जिसमें सुझाव दिया गया कि जब जद और बेबिका बातचीत करते थे, तो उन्होंने उन महिलाओं का उल्लेख किया होगा जिनकी वह प्रशंसा करते हैं, जिससे बेबिका को धारणाएं बनाने के लिए प्रेरित किया गया। अविनाश ने जोर देकर कहा, “उसे अपने तलाक का मुद्दा उठाने का कोई अधिकार नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *