इमली 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: चीनी अपने खिलाफ सबूत नष्ट करने में विफल रही

Spread the love

इमली 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

अथर्व ने कुर्सी में आग लगा दी और कहा कि वह अभी चीनी से शादी कर रहा है। केया और आकाश चर्चा करते हैं कि एक त्रासदी समाप्त हुई और दूसरा नाटक शुरू हुआ। देविका अथर्व को रोकती है और कहती है कि वे सभी चाहते हैं कि वह चीनी से शादी करे, लेकिन आज नहीं क्योंकि घर पर अंतिम संस्कार हुआ है और अगर शादी एक ही दिन होती है तो यह अपशकुन/अशुभ होगा। दिव्या देविका का समर्थन करती है। इमली द्वारा दायर धैर्य की हत्या के आरोप में पुलिस अथर्व को गिरफ्तार करने आती है। देविका और दिव्या हमेशा की तरह मौखिक रूप से इमली को गाली देती हैं और रुद्र से अथर्व की गिरफ्तारी रोकने के लिए कहती हैं। रुद्र कहता है कि वह एक बार इमली से बात करना चाहता है। इमली का कहना है कि अब बोलने के लिए कुछ नहीं है। अथर्व इमली से तर्क करता है कि वह निर्दोष है और उसने कभी कुछ गलत नहीं किया। इमली खुद से पूछने के लिए कहती है कि क्या उसने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया है। अथर्व को कैरी को चुराने और इमली से बार-बार झूठ बोलने की याद आती है और वह चुप खड़ा रहता है। देविका इमली को कोसती रहती है। अथर्व इमली को सच्चाई का पता लगाने की चुनौती देता है और पुलिस के साथ चला जाता है।

देविका वकील को पुलिस स्टेशन ले जाती है जिसे अथर्व के लिए अग्रिम जमानत मिल जाती है। इंस्पेक्टर अथर्व से कहता है कि वह उसे अब मुक्त कर रहा है और उसे कोई सुराग ढूंढने के लिए धैर्य का फोन, लैपटॉप और अन्य सामान तैयार रखने के लिए कहता है। घर पर इमली कैरी को खाना परोसती है। कैरी उससे पहले इसे लेने के लिए कहती है। इमली कहती है कि अब उसकी सुनने वाला कोई नहीं है क्योंकि उसने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया है। कैरी कहती है कि वह उसकी बात सुनेगी और भावनात्मक रूप से उसे गले लगा लेगी। अथर्व अंदर आता है। कैरी अपने बंदर पा को देखकर खुश हो जाती है। इमली पूछती है कि वह इतनी जल्दी कैसे बाहर आ गया। अथर्व का कहना है कि उसे जो कुछ भी वह चाहती है उसमें सफल होने की गलतफहमी पालना बंद कर देना चाहिए। उनकी बहस शुरू हो जाती है. देविका उनमें शामिल हो जाती है और इमली को गाली देती है। फिर वह उसे धैर्य का फोन लाने के लिए कहती है क्योंकि इंस्पेक्टर को कोई सुराग ढूंढना है। चीनी अनु के साथ छिपकर देखती है और यह सोचकर घबरा जाती है कि पुलिस धैर्य के मोबाइल में उसके कबूलनामे का वीडियो ढूंढ लेगी। अनु उसे धीरे बोलने के लिए कहती है वरना कोई इसे भी रिकॉर्ड कर लेगा और उसे किसी तरह मोबाइल लाने के लिए कहता है।

इमली अपने कमरे में लौटती है और दराज से धैर्य का मोबाइल उठाती है। वह प्रत्येक धैर्य को मोबाइल ऐप्स का उपयोग करने की कोशिश को याद करते हुए भावुक हो जाती है और वह कहता है कि जब तक वह उसके पास नहीं है, उसे उन्हें सीखने की ज़रूरत नहीं है। वह चुपचाप मोबाइल बिस्तर पर रखती है और वॉशरूम चली जाती है। चीनी उसकी हरकत देखकर दौड़ती है, मोबाइल खोलती है, और अपना कबूलनामा वीडियो हटाने की कोशिश करती है। इमली बाहर से आवाज़ सुनती है और बाहर चली जाती है। चीनी भाग जाती है. इमली ने देखा कि धैर्य का मोबाइल गायब है और वह यह देखने के लिए बाहर निकलती है कि उसे किसने लिया। चीनी छुप जाती है. कैरी अथर्व से कहती है कि वह आजकल किसी से सामान्य बात नहीं करता है। अथर्व का कहना है कि वह उससे सामान्य रूप से बात करता है। कैरी कहती है कि उसे एक दोस्त की जरूरत है और वह उसे इमली के कमरे की ओर ले जाता है। चीनी ने देखा कि इमली आ रही है और मोबाइल नीचे फेंक रही है। अथर्व ने फर्श पर फोन देखा और उसे उठाया। इमली ने इसे उससे छीन लिया और तर्क दिया कि उसने इसे चुराने और सबूत नष्ट करने की कोशिश की। कैरी उन्हें लड़ाई बंद करने की चेतावनी देती है और एक-दूसरे को गले लगाने और दोस्ती करने पर जोर देती है। अथर्व ने मना कर दिया. इमली का कहना है कि उसे कैरी को खुश करने के लिए सहमत होना चाहिए। अथर्व झिझकते हुए उसे गले लगा लेता है। कैरी ने ताली बजाते हुए कहा कि वे गले मिले और अब दोस्त हैं। चीनी घबराती रहती है…

प्रीकैप: इमली अथर्व की दुर्घटना और धैर्य की हत्या के लिए चीनी का सामना करती है। चीनी पूछती है कि उस पर कौन विश्वास करेगा। अथर्व यह कहते हुए प्रवेश करता है कि वह करेगा।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *