कप्तानी की तूफानी शुरुआत: जिया शंकर ने बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में विवाद को जन्म दिया

Spread the love

कप्तानी की तूफानी शुरुआत: जिया शंकर ने बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में विवाद को जन्म दिया

बिग बॉस ओटीटी हाउस में अपनी कप्तानी के पहले दिन, जिया शंकर ने खुद को संघर्षों और दुश्मन बनाने में उलझा हुआ पाया। नए कप्तान के रूप में घोषित होने के तुरंत बाद, जिया सोने की व्यवस्था को लेकर मनीषा से भिड़ गईं। उसने जोर देकर कहा कि मनीषा लाउंज से अपना सामान इकट्ठा करे और कमरे में लौट आए। हालाँकि, मनीषा ने विनम्रतापूर्वक समझाया कि तीव्र एयर कंडीशनिंग के कारण वह कमरे में सो नहीं सकती थी, जिससे पहले से ही उसके स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थीं। जिया ने मनीषा की चिंताओं को खारिज करते हुए उन्हें यह मामला बिग बॉस के सामने उठाने का निर्देश दिया।

तनाव तब और बढ़ गया जब जिया ने कहा, ”बिग बॉस ने कभी यह निर्दिष्ट नहीं किया कि घर में किसी को कहां सोना चाहिए। यह मेरा नियम है और मैं आपको इसका पालन करने के लिए कह रहा हूं। अगर आपकी तबीयत खराब होती है तो बिग बॉस से इस बारे में बात करें. अगर बिग बॉस इसकी अनुमति देते हैं तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।” अभिषेक ने हस्तक्षेप करते हुए अपनी असहमति व्यक्त की, “आप किसी को उसके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण दंडित नहीं कर सकते, जिया। यह अनुचित है।” बेबिका ने इस तर्क को और हवा देते हुए कहा, “मैंने देखा है कि एसी मनीषा के स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है। तुम यहाँ ग़लत हो, जिया।”

मनीषा ने जिया से विनती करते हुए कहा, “अगर आप सच में खुद को एक अच्छा कप्तान साबित करना चाहते हैं, तो आपके पास ऐसा करने के लिए पूरा हफ्ता है। कृपया मुझे इससे बचायें।” जिया उत्तेजित हो गई और पिछली घटनाएँ याद करते हुए बोली, “तुम उस दिन जद के बिस्तर पर क्यों सोए थे? तुम्हें बाहर सोना चाहिए था।” अभिषेक ने स्पष्ट किया, “उस दिन, हर कोई जैड को बाहर चाहता था, इसलिए मनीषा ने सिर्फ एक रात के लिए एडजस्ट किया।” फिर भी जिया मनीषा को बाहर न सोने देने की बात पर अड़ी रही.

बेबिका भी विवाद में शामिल हो गई और उसने जिया को “आत्मकेंद्रित” करार दिया, जिससे जिया का गुस्सा और भड़क गया। उसने जवाब दिया, “मैं तुम्हें अब रसोई की ड्यूटी पर नहीं चाहती। मैंने तुम्हें वह कर्तव्य सौंपा है, और मैं इसे बदल सकता हूँ। मैं अभी भी मनीषा से बात कर रहा हूं, इसलिए दखल देना बंद करें।” साइरस ने जिया को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन उसने सुनने से इनकार कर दिया, जिसके कारण साइरस ने अविनाश को बताया कि जिया मनीषा को धमका रही है।

अविनाश और फलक ने हस्तक्षेप करते हुए जिया को मनीषा के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों की गंभीरता को समझाने की कोशिश की। आख़िरकार जिया ने अपने फैसले पर दोबारा विचार किया. उसने मनीषा को अपना सामान वापस लाने और अपना बिस्तर ठीक से व्यवस्थित करने की अनुमति दी। जिया ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए फिर से मनीषा से संपर्क किया, लेकिन “यातना” के बारे में एक टिप्पणी ने मनीषा को उत्तेजित कर दिया, जिससे उनका तर्क फिर से शुरू हो गया।

बाद में, बिग बॉस ने जिया को एक राशन कार्य सौंपा, जिसमें उन्हें खाद्य आपूर्ति को सात टोकरियों में विभाजित करने और प्रतियोगियों को उनके नियम-तोड़ने वाले रिकॉर्ड के आधार पर रैंक करने का निर्देश दिया गया। शुरू में उलझन में पड़ी जिया ने बिग बॉस के निर्देशों की परवाह न करते हुए प्रतियोगियों की पसंद के अनुसार टोकरियाँ भरना शुरू कर दिया। एक आश्चर्यजनक कदम में जिया ने साइरस की जगह मनीषा को जेल भेज दिया। बिग बॉस ने बार-बार जिया से सवाल किया कि क्या वह अपनी कप्तानी छोड़ना चाहती है, क्योंकि वह लगातार अपनी पसंद के हिसाब से टास्क बदलती रहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *