फालतू 4 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: अयान ने रूहान को कोसा

Spread the love

फालतू 4 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत अयान से होती है जो कहता है कि मुझे रूहान से मिलना है और उससे पूछना है कि उसने मेरा फालतू क्यों छीन लिया, उसे यह सब करने से क्या मिला। ज्ााता है। चरण का कहना है कि फालतू ने अपना घर छोड़ दिया है। जमुना पूछती है कि क्या, क्यों, कैसे, उसने हमें फोन नहीं किया। चरण कहता है कि मैं उससे मिलने जा रहा हूं। जमुना कहती है कि उसे समझाओ, वह अपना घर कैसे छोड़ सकती है। वे सभी चर्चा करते हैं. प्रताप का कहना है कि मौसम खराब है, अगले 2 दिनों तक कोई ट्रेन नहीं है। जमुना कहती है कि मैं अयान को फोन करूंगी और उससे पूछूंगी कि उसने फालतू को कैसे छोड़ा। फालतू उसे बुलाता है. वे सभी उससे पूछते हैं कि क्या हुआ, उसने घर क्यों छोड़ा। वह कहता है कि मैं अयान से बात करूंगा, घर वापस जाऊंगा। जमुना कहती है कि वापस जाओ और उनसे माफी मांगो। फालतू का कहना है कि मैं कभी वापस नहीं जाऊंगा, तुम्हें नहीं पता कि क्या हुआ। वह उससे कहने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैंने अयान के लिए अपना गांव और परिवार छोड़ दिया, उसे मुझ पर भरोसा नहीं है, उसने मेरे चरित्र पर दाग लगाया, मैं उसके पास नहीं जा सकती। अंगूरी उससे पूछती है कि उसने क्या गलती की।

वह कहती है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, चिंता मत करो, मैं काम करूंगी और अपना जीवन यापन करूंगी। चरण कहता है कि मैं ठीक हूं, अगर यह आपके आत्मसम्मान के बारे में है तो वहां वापस मत जाएं। सविता रोती है और सभी को बुलाती है। सुमित्रा पूछती है कि क्या अयान ठीक है। सविता का कहना है कि जनार्दन कहीं चला गया, मुझे नहीं पता कि वह कहां गया। अमर का कहना है कि वह कार में बैठकर चला गया। सविता पूछती है कि तनु और सिड कहाँ हैं। सुमित्रा का कहना है कि वे आराम कर रहे हैं। सविता कहती है ठीक है, उन्हें मत बताना, अगर अयान को यह पता चला तो वह तनाव में आ जाएगा। चरण कहता है फालतू, तुम्हें वहां जाने की जरूरत नहीं है, अयान को तुम्हारे चरित्र पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है। अंगूरी तर्क देती है। फालतू का कहना है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, मैं असहाय हूं, समझने की कोशिश करो, मैं उस व्यक्ति के साथ नहीं रह सकता जो मुझ पर भरोसा और सम्मान नहीं करता, मैं यहीं रहूंगा और अपना सपना पूरा करूंगा, क्या तुम्हें मेरे फैसले पर शर्म आती है . चरण कहता है नहीं, ध्यान रखना, मैं जल्द ही तुमसे मिलने आऊंगा। अंगूरी चरण को चेतावनी देती है।

वह उससे उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है। फालतू ने मदद के लिए उस आदमी को धन्यवाद दिया। उसे भूख लगती है. अमर का कहना है कि जनार्दन रूहान से कॉल पर बात कर रहे थे। सुमित्रा पूछती है कि रुहान से मिलने का क्या फायदा, फालतू उसकी इच्छा से उसके पास गया था। वे सभी चिंतित हैं. फालतू सोचता है कि बिना पैसे के मुझे खाना कौन देगा। वह स्टॉल के पास भीड़ देखती है। उसे एक विचार आता है. वह लोगों को रोकती है और खाना खाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं आपकी मदद कर रही हूं, आप मुझे बस दो वड़ा पाउ मुफ्त दे दीजिए। स्टॉल मालिक सहमत है. वह अयान के बारे में सोचती है। वह आदमी उसे खाना देता है और उसे खाने के लिए कहता है। वह उसे धन्यवाद देती है। कुछ बच्चे आते हैं और उनसे खाना देने के लिए कहते हैं। वह अपनी प्लेट देती है और उन्हें इसे खाने के लिए कहती है। एक बूढ़ा आदमी देख रहा है. रुहान कहता है कि जब मैं जनार्दन को उसके पाप गिनवाऊंगा तो मुझे शांति मिलेगी।

फालतू खाना पैक करके उसके पास रखा हुआ देखता है। बूढ़ा आदमी कहता है यह तुम्हारे लिए है, मैंने देखा है कि तुमने उन बच्चों को कैसे खाना दिया, तुम्हारा दिल बड़ा है, तुम बीमार हो, तुम्हारे पास खाना है और दवाएँ भी हैं। वह पूछती है कि तुम मेरी मदद क्यों कर रहे हो? वह कहता है कि जब मैं तुम्हारी मदद करूंगा तो तुम भी मेरी मदद करोगी। वह पूछती है कैसे. उनका कहना है कि हमें नहीं पता कि जब लोग हमारी मदद के लिए आएंगे, खाना खाएंगे तो मैं सोचूंगा कि मेरी बेटी ने खा लिया है। वह उसे धन्यवाद देती है और खाना खाती है। अयान रुहान से मिलने आता है। वह शीशा तोड़ता है और रुहान के चेहरे पर मुक्का मारता है। तर्क। रुहान कहता है कि अब तुम्हें फालतू कभी नहीं मिलेगा।

प्रीकैप:
अयान पूछता है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो, क्या तुम मुझसे बदला ले रहे हो। रुहान कहता है कि मैं तुम्हारे पापा से बदला ले रहा हूं, उन्होंने मेरे पापा को मार डाला है।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *