एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अभिनेता अर्जुन सिंह की आंख में चोट लग गई

Spread the love

एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अभिनेता अर्जुन सिंह की आंख में चोट लग गई

लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन सिंह, जो बहुप्रशंसित शो नाथ कृष्णा और गौरी की कहानी में जीत के किरदार के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माते समय एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप उनकी आंख में चोट लग गई। यह घटना अभिनेताओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती है, यह दर्शाती है कि यह पेशा उतना आसान नहीं है जितना लगता है।

दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर विचार करते हुए, अर्जुन ने साझा किया, “एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, टीम द्वारा बरती गई सभी सुरक्षा सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्य से मैं घायल हो गया। सौभाग्य से, मेरी आँख पर ज़्यादा असर नहीं हुआ, लेकिन उसके पास गहरा घाव हो गया है। दुर्घटना के तुरंत बाद, चालक दल मुझे तुरंत अस्पताल ले गया, जहां मुझे उचित उपचार मिला और अब मैं ठीक होने की राह पर हूं।’

अर्जुन ने टीम से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया, जिससे उन्हें चिकित्सा सहायता लेने के बाद शूटिंग जारी रखने की अनुमति मिली। उन्होंने उस जिम्मेदारी पर जोर दिया जो एक प्रोडक्शन का हिस्सा होने और ऐसी घटनाओं को उनके काम या दर्शकों की उम्मीदों में बाधा न बनने देने के समर्पण के साथ आती है।

अर्जुन सिंह को नमः में उनकी भूमिकाओं और महाभारत के भव्य नाट्य निर्माण में करण की भूमिका के लिए पहचाना जाता है। उन्हें लोकप्रिय शो ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ में भी देखा गया है।

हम अर्जुन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *