मैत्री 28 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: मैत्री को सारांश ने धोखा दिया

Spread the love

मैत्री 28 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

अपने सैनिकों को बजरंगी, सारांश की तलाश करने के लिए कह रहा है। वह अपने गुंडों को आदेश देता है कि किसी को भी हर्ष के करीब आने से रोका जाए। वह अपने लोगों को हर्ष को खाना खिलाने का आदेश देता है। हर्ष को आज रात मैत्री का इंतजार करने के लिए कहा गया है, और वह कल आकर उसे बचाने का वादा करती है। मैत्री की बाली देखने के बाद हर्ष कहता है कि वह उसका इंतजार कर रहा है। सारांश के सहायक ने हर्ष को खाने के लिए कहा। हर्ष कुछ नहीं खाएगा. सारांश के लड़के ने उससे खाने के लिए आग्रह किया अन्यथा वह नष्ट हो जाएगा। वह चला जाता है. हर्ष मैत्री के लिए खाना खाता है।

अगले दिन, मैत्री, नंदिनी और बजरंगी सारांश की फैक्ट्री का दौरा करते हैं। वे फैक्ट्री में घुस गए। मैत्री को बताया जाता है कि हर्ष कहां है और बजरंगी उसे बचाने के लिए कहता है। वह सारांश के गुंडों का ध्यान भटकाने का भी वादा करता है। मैत्री सहमत हैं. सारांश के गुंडों को बजरंगी ने नष्ट कर दिया है। नंदिनी उसकी ताकत से आश्चर्यचकित हो जाती है।

मैत्री उस स्थान में प्रवेश करती है जहां हर्ष कैद है। वह अपने बंधनों से मुक्त हो गया है, और वह उसे अपने पास बुलाती है ताकि वे जा सकें। सारांश कहता है कि वह जानता है कि मैत्री उसका हाथ पकड़कर और उसके सामने अपना चेहरा दिखाते हुए आएगी। मैत्री चौंक गयी. सारांश का दावा है कि लंका उसकी है। बंदी नंदिनी और बजरंगी को सारांश के गुंडे वहां ले आते हैं। मैत्री सारांश से हर्ष के स्थान के बारे में पूछताछ करती है। सारांश मुस्कुराया।

उसका दावा है कि वह उसे मार रहा है क्योंकि वह हर्ष को वापस वहीं भेजना चाहता है जहां से वह आया है। मैत्री सारांश से हर्ष से दूर जाने का अनुरोध करती है और उसे उसे मारने का विकल्प देती है। सारांश उसकी क्षमता के बारे में पूछता है। वह मैत्री से एक बार हर्ष से मिलने की इजाजत मांगती है। मोलभाव करते समय सारांश मुस्कुराता है। दो मिनट के लिए सारांश उसे हर्ष से बात करने की अनुमति देता है। वह अपनी सेना के साथ मैत्री को हर्ष के पास भेजता है। हालाँकि मैत्री कोशिश करती है, लेकिन आदमी बदलाव का विरोध करता है।

मैत्री ने हर्ष को जमीन पर बेसुध पाया। वह उससे जाग गया है. जब हर्ष उसे देखता है तो खुश हो जाता है। यदि वह मर जाता है, तो हर्ष उससे उसे अपनी यादों में रखने की विनती करता है। मैत्री ने उसे आश्वस्त किया कि उसे कुछ नहीं होगा और वे सुरक्षित रूप से घर पहुंच सकते हैं। एक बार फिर, कठोर चेतना खो देता है। मैत्री अनुरोध करती है कि सारांश का आदमी उसे हर्ष को बताए बिना सारांश के पास ले जाए कि मैं बदले में अपनी जान दे रही हूं। वह सहमत है.

सारांश मैत्री का मज़ाक उड़ाता है। मैत्री उसकी आलोचना करती है और दावा करती है कि उसे अपने परिवार के प्रति बहुत कम सम्मान है। सारांश का कहना है कि वह वही करता है जो उसे पसंद है और वह अपनी गलतियों को स्वीकार करता है। वह पांच मिनट में मरने वाली है, इसलिए वह उसे अपने शब्दों पर कायम रहने के लिए कहता है। वह दवाएँ खोजता है। सारांश की सेना से, बजरंगी और नंदिनी भागने में सफल हो जाते हैं। हर्ष को मैत्री लाया जाता है, जहां वे उसे मुक्त कर देते हैं। जब वे भागने की कोशिश करते हैं, तो सारांश उनकी जगह आ जाता है। उनका दावा है कि करंट उनमें से हर एक को मार डालेगा।

प्रीकैप: कोई नहीं

अद्यतन श्रेय: तनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *