अजूनी 28 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: शैंकी फिर से राजवीर को मारने की कोशिश करता है

Spread the love

अजूनी 28 जून 2023 लिखित एपिसोड, लिखित अपडेट gnews24x7 पर

दृश्य 1
तजेंद्र ने राजवीर से अजूनी को शादी के लिए तैयार करने के लिए कहा। राजवीर का कहना है कि आप उसे मजबूर नहीं कर सकते। तजेंद्र पूछते हैं कि क्या उन्होंने पार्टियां बदल ली हैं. राजवीर कहते हैं कि अगर पुलिस को पता चल गया तो क्या होगा? डॉली महिला कल्याण को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन अमृत उसे रोक देता है। शैंकी राजवीर से उसे पीटने और तैयार करने के लिए कहता है। वह उससे बंदूक लेता है और उसे जाने के लिए कहता है। राजवीर अजूनी की ओर देखता है। शैंकी का कहना है कि उसे सबके सामने ही सबक सिखाओ। वह कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आप रवींद्र के लिए काम कर रहे हैं। शैंकी राजवीर की पिटाई करता है और कहता है कि तुम्हारी हमें धोखा देने की हिम्मत कैसे हुई? अमृत ​​​​उसे रोकता है और कहता है कि यह आदमी अजीब लग रहा है, अपनी पगड़ी उतारो। शैंकी उलझन में है लेकिन वह इसे दूर कर लेता है। वे राजवीर को देखकर चौंक गए। तजेंद्र का कहना है कि वह जीवित हैं? शैंकी का कहना है कि वह जिंदा कैसे है? राजवीर का कहना है कि भगवान ने मेरी मदद की। डॉली का कहना है कि मैंने गोलियां बदल दी थीं और खून भी नकली था। तजेंद्र कहते हैं कि आप हमें बेवकूफ बना रहे थे? शैंकी का कहना है कि उन्होंने कायरों की तरह हम पर हमला किया। हरमन का कहना है कि आप सभी इसके ही हकदार थे। बेबे का कहना है कि आपने रवींद्र को गोली मार दी और उसकी संपत्ति छीन ली। अमृत ​​ने शैंकी और तजेंद्र से आज ही उन सभी को मारने के लिए कहा। शैंकी ने राजवीर पर बंदूक तान दी और कहा कि मैं उसे मार डालूंगा लेकिन राजवीर ने उस पर हमला कर दिया। शैंकी के गुंडे उसे पकड़ लेते हैं।

शैंकी राजवीर को कुर्सी से बांधता है और उसे घुमाता है। तजेंद्र कहते हैं कि मैं उस पर तीर चलाऊंगा और अगर उनमें से कोई भी उसे लगेगा तो वह मर जाएगा। अजूनी उसके पास भागने की कोशिश करती है लेकिन अमृत उसे वापस पकड़ लेता है। वह कहती है कि चलो राजवीर की किस्मत देखें। शैंकी ने राजवीर से कहा कि उसने उसके पिता को गोली मार दी है और अब मैं तुम्हारे परिवार पर अत्याचार करने जा रहा हूं। तजेंद्र ने एक और तीर चलाया लेकिन वह उसे नहीं लगा। अजूनी यह देखकर रोती है। अमृत ​​का कहना है कि 5 तीर बचे हैं। शैंकी ने दूसरा तीर चलाया लेकिन वह भी नहीं लगा। शैंकी का कहना है कि मैं अजूनी को मारने के बाद उससे शादी करूंगा। तजेंद्र ने शैंकी से कहा कि उसके पास संपत्ति के कागजात तैयार हैं इसलिए उसे हस्ताक्षर करना चाहिए। शैंकी हाँ कहता है और उन पर हस्ताक्षर करता है। हरविंदर ने उन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन शैंकी ने उसकी पिटाई कर दी। तजेंद्र कहते हैं कि चलो अब राजवीर को मार डालो। शैंकी ने एक और तीर चलाया लेकिन चूक गया।

प्रीकैप – अमृत का कहना है कि इस परिवार ने मेरे साथ बहुत अन्याय किया है इसलिए मैं उनकी आंखों के सामने उनके बेटे को मार डालूंगा। वह एक तीर चलाती है लेकिन रवींद्र उठता है और उसे लगने से पहले ही उसे पकड़ लेता है। सभी हैरान हैं.

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *