गुम है किसी के प्यार में 25 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: गीतांजलि ने पुलिस को अपनी मांग मानने के लिए मजबूर किया

Spread the love

गुम है किसी के प्यार में 25 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

विराट सई से कहता है कि वह चाहता है कि वह सत्या के साथ रहे और सत्या की बातों का उस पर असर न हो; वह जानता है कि सत्या भी उससे बेहद प्यार करता है और उसे खुश रखेगा, जो वह अब तक नहीं कर सका। वह कहता है कि वह जानता है कि वह यहाँ से जीवित नहीं निकल पाएगा क्योंकि आतंकवादियों ने उसे असहाय रूप से बंधक बना लिया है, लेकिन वे उससे नफरत करते हैं और उसे जीवित नहीं छोड़ेंगे; उसे अपने बच्चों सत्या और परिवार को यहां से ले जाना चाहिए। सईं उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। विराट का कहना है कि वह उनके बच्चों के लिए उनसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, वह सावी को अच्छी परवरिश देने के लिए उन्हें हमेशा धन्यवाद देना चाहते थे, उन्हें वीनू की अच्छी देखभाल करनी चाहिए और उसे अपने जैसा डॉक्टर बनाना चाहिए। साई कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा। वह पायलट से पूछती है कि क्या वह अब ठीक है और उसे गहरी सांस लेने के लिए कहती है। पायलट का कहना है कि आतंकवादी किसी को नहीं छोड़ेंगे, उनके पास हर जगह बहुत सारे बम हैं और वे सभी को विस्फोट से उड़ा देंगे। सई विराट को छुड़ाने की कोशिश करती है। आतंकवादी अंदर आता है। साई इलाज करने वाले पायलट के रूप में कार्य करता है। आतंकवादी उनसे अपने स्थान पर वापस जाने के लिए कहता है क्योंकि पायलट अब ठीक है। वह विराट को चेतावनी देता है कि उसे बख्शा नहीं जाएगा।

गीतांजलि जबरदस्ती सह-पायलट को कॉकपिट में ले जाती है और पुलिस से जुड़ती है। वह कमिश्नर से जिद करती है कि उसे अभी रमाकांत से बात करने दें, नहीं तो वह अभी धमाका दिखाएगी। कमिश्नर ने उससे किसी भी यात्री को नुकसान न पहुंचाने के लिए कहा और रमाकांत को बुलाया। गीतांजलि पूछती है कि वह उससे कब मिलेंगे। रमाकांत कहते हैं कि आज रात वे एक साथ डिनर करेंगे। कमिश्नर ने रमाकांत को भेज दिया और गीतांजलि को अब अपना नाटक बंद करने और सभी यात्रियों को बाहर भेजने के लिए कहा। गीतनाली कहती है कि वह विराट और उसके परिवार को छोड़कर सभी को भेज देगी। आयुक्त का कहना है कि उसने रमाकांत के बदले में सभी को भेजने का वादा किया था, उसे सभी यात्रियों की ज़रूरत है अन्यथा वह रमाकांत को नहीं भेजेगी। वह कहती है कि उसे उसके धमाके का इंतजार करना चाहिए। आयुक्त ने टीम को आराम करने के लिए कहा क्योंकि जब तक रमाकांत उनके साथ नहीं होगा तब तक वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाएगी। गीतांजलि ने सहयोगियों से मृत विमान कर्मचारी के शव को बाहर फेंकने के लिए कहा। वे ऐसा ही करते हैं.

गीतांजलि ने यात्रियों को चव्हाण के खिलाफ भड़काते हुए कहा कि विराट ने उसके पति को पकड़ लिया और उन सभी को मुसीबत में डाल दिया, वह विराट के परिवार को छोड़कर सभी को मुक्त कर देगी। यात्री पूछते हैं कि वे विराट और उनके परिवार की गलतियों का खामियाजा क्यों भुगतें। भवानी पूछती है कि वे इतने पाखंडी कैसे हो सकते हैं। सावी का कहना है कि उसका परिवार अच्छा है और आतंकवादी गंदे हैं, वह उन सभी को आतंकवादियों से मुक्त कराएगी। गीतांजलि उस पर हंसती है और एयर मार्शल के शरीर को बाहर फेंक देती है। विराट खुद को मुक्त करता है और अंदर झांकता है। कमिश्नर सोचता है कि गीतांजलि एक-एक करके सभी यात्रियों को मार रही है। वह गीतनाली को सूचित करता है कि वह उसकी शर्तों से सहमत है और यात्रियों के बदले रमाकांत को भेजेगा। गीतांजलि पूछती है कि विराट के परिवार के बारे में क्या? आयुक्त का कहना है कि वह उन्हें अपने साथ रख सकती है और स्नाइपर्स को दूर जाने का आदेश देती है। गीतांजलि यात्रियों से जाने के लिए तैयार होने के लिए कहती है। विराट को साई का मोबाइल मिल जाता है और वह सावी और वीनू की जन्मतिथि का उपयोग करता है लेकिन उसे अनलॉक करने में विफल रहता है। वह अपनी और साईं की शादी की सालगिरह की तारीख का उपयोग करता है और इसे अनलॉक करता है। वह सोचता है कि साईं अब भी उससे प्यार करती है। भीमा जाँच करता है और गीतांजलि को सूचित करता है कि रमाकांत आ रहा है। गीतांजलि विराट के परिवार को छोड़कर सभी यात्रियों को जाने के लिए तैयार होने के लिए कहती है। विराट ने कमिश्नर को सतर्क रहने और बमों को निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ता तैयार रखने का संदेश दिया।

प्रीकैप: विराट आतंकवादी से सई के बारे में पूछता है। आतंकवादी का कहना है कि उसका प्यार उसका इंतजार कर रहा है। विराट ने सई पर बम जैकेट देखा।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *