अभिनेत्री श्रीजिता डे दो दिवसीय समारोह में अपने प्रेमी माइकल ब्लोहम-पेप से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Spread the love

अभिनेत्री श्रीजिता डे दो दिवसीय समारोह में अपने प्रेमी माइकल ब्लोहम-पेप से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दिसंबर 2021 में अपनी सगाई के बाद, टीवी शो उतरन में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली श्रीजिता डे जल्द ही अपने जर्मन मंगेतर माइकल ब्लोहम-पेप के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। मुंबई में रहने वाला यह जोड़ा, जहां माइकल एक जर्मन शिपिंग कंपनी के लिए काम करता है, अपनी शादी का जश्न जर्मनी में मनाएंगे। कोर्ट मैरिज 30 जून को होनी है, जिसके बाद 1 जुलाई को पारंपरिक सफेद विवाह समारोह होगा।

हाल ही में एक साक्षात्कार में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, श्रीजिता ने एक बहु-सांस्कृतिक उत्सव के लिए अपनी योजनाएँ साझा कीं। जबकि नवंबर के पहले सप्ताह में गोवा में भारतीय शैली की शादी होगी, जहां वह एथनिक लहंगा पहनेंगी, लेकिन उन्होंने हमेशा सफेद शादी का सपना देखा है। श्रीजिता अपने विशेष दिन पर दोनों परंपराओं को अपनाने का अवसर पाना एक सपना सच होने जैसा मानती हैं।

विभिन्न प्रतिबद्धताओं के कारण, उनके कई उद्योग मित्र, जो जर्मनी में शादी में शामिल होने का इरादा रखते थे, ने अफसोस के साथ अपनी योजना रद्द कर दी है। हालाँकि, श्रीजिता ने उल्लेख किया है कि साथी अभिनेता शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक और प्रियंका चाहर चौधरी के उपस्थित रहने की उम्मीद है, प्रियंका के गोवा में समारोह में शामिल होने की संभावना है।

एक बार समारोह संपन्न होने के बाद, श्रीजिता और माइकल कुछ समय के लिए मुंबई लौट आएंगे। उन्होंने काम फिर से शुरू करने से पहले डेनमार्क में दो दिवसीय संक्षिप्त हनीमून मनाने की योजना बनाई है। हालाँकि, उनकी भारतीय शादी के बाद एक अधिक व्यापक हनीमून का कार्यक्रम निर्धारित किया जाएगा।

जबकि दंपति का इरादा कुछ वर्षों के लिए मुंबई में रहने का है, उनकी दीर्घकालिक योजना में जर्मनी में स्थानांतरित होना शामिल है। वे चार से पांच साल के भीतर एक परिवार शुरू करने की कल्पना करते हैं और अपने भविष्य के बच्चों के बड़े होने के लिए अधिक शांत और कम व्यस्त वातावरण की इच्छा रखते हैं।

हर्षित प्रत्याशा के साथ, श्रीजिता माइकल के साथ अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने, उनके साझा प्यार और संस्कृतियों के मिश्रण को अपनाने के लिए उत्सुक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *