पंड्या स्टोर 24 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: मालती की मृत्यु हो गई

Spread the love

पंड्या स्टोर 24 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत धारा के मालती को देखकर चौंकने से होती है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वह मालती को गोद में ले लेती है। वह कहती है मैं आ गई हूं, सब ठीक हो जाएगा। शिव कहते हैं कि हम उसे अस्पताल ले जाएंगे। मालती कहती है नहीं. धारा कहती है मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी। मालती कहती है कि तुम मेरी खातिर अपनी जान खतरे में मत डालो। आरुषि देखती है. धारा पूछती है कि तुमने मेरी जान क्यों बचाई, हम जिससे प्यार करते हैं उससे नाराज़ रहते हैं, मैंने हमारे रिश्ते में नफरत नहीं रहने दी, तुमने मेरी जान बचाई। हर कोई देखता है। मालती का कहना है कि मैंने बहुत गलत किया है, एक माँ एक बच्चे की रक्षा करती है, यहाँ से जाओ, गैस जहरीली है। धारा ने जाने से इंकार कर दिया।

मालती कहती है कि मेरी आखिरी इच्छा पूरी करो, आरुषि को माफ कर दो, मेरी वजह से उसमें यह गुस्सा है, मुझसे वादा करो, तुम पुलिस को कुछ नहीं बताओगे। धारा सहमत है। मालती ने उसे धन्यवाद दिया. वो मर जाती है। धारा उसे उठने और अपनी आँखें खोलने के लिए कहती है। सब रोते हैं। कुछ नहीं… नाटक… धारा मालती को याद करती है।
धारा बेहोश हो गई। गौतम और शिव चिंता करते हैं। आरुषि देखती है और रोती है। गौतम ने धारा को पकड़ लिया। मेडिकल टीम और पुलिस आती है. डॉक्टर ने मालती की जाँच की। गौतम धारा को उठाता है और उसे ले जाता है। आरुषि मालती से मिलने जाती है। वह उसे पकड़ती है और रोती है। डॉक्टर धारा और बच्चों का इलाज करते हैं। आरुषि को मालती की बातें याद आती हैं।

मालती को एम्बुलेंस में ले जाया गया। गौतम पूछते हैं कि क्या तुम ठीक हो? धारा पूछती है कि क्या बच्चे ठीक हैं। वह चीकू और नताशा को देखती है। चीकू उठ गया. धारा उसे हाथ देती है। चीकू को मालती की बातें याद आती हैं। वह माँ कहता है और श्वेता के पास जाता है। श्वेता ने उसे गले लगा लिया। धारा उदास हो जाती है। श्वेता पूछती है कि क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हैं। चीकू हाँ कहता है। धारा पूछती है कि माँ कहाँ है। गौतम कहते हैं मेरी बात सुनो। इंस्पेक्टर का कहना है कि हम उस कंपनी का पता लगाएंगे जिसने यहां केमिकल डंप किया है। हर कोई धारा और बच्चों को समाचारों में देखता है। वे खुश हो जाते हैं. मालती की मौत की खबर देखकर वे सदमे में आ गए। कृष का कहना है कि उसे कुछ दिन पहले उसकी मां मिली थी और यह हुआ। प्रेरणा रोती है। धारा पूछती है कि मेरी माँ कहाँ है। डॉक्टर कहते हैं कि हमें आपका इलाज करना होगा, आपकी मां संक्रमित थीं, हमें उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजना पड़ा, क्षमा करें, उनका अंतिम संस्कार वहीं होगा। धारा हैरान है।

प्रीकैप:
धारा एम्बुलेंस के पीछे दौड़ती है। चीकू कहता है कि मैं श्वेता को अपनी मां मानूंगा। धारा मालती का अंतिम संस्कार करती है। वह कहती है कि मैं आरुषि को कभी माफ नहीं करूंगी।

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *