अजूनी 23 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: राजवीर ने अजूनी को शैंकी से शादी करने से बचाया

Spread the love

अजूनी 23 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
अमृत ​​शैंकी की शादी शुरू करता है और अजूनी को वहां लाता है, वह उसे शैंकी के साथ बैठने के लिए धक्का देती है और उसे चुप रहने के लिए कहती है। हरविंदर कहता है ऐसा मत करो. शैंकी उसे चुप रहने के लिए कहता है और अजूनी को अपने साथ बैठने के लिए मजबूर करता है। हरमन कहते हैं कि वह हमारी बहू है, आप ऐसा नहीं कर सकते। वे शादी रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन शैंकी कहता है कि मैं रवींद्र को मार डालूंगा। अजूनी का कहना है कि मैं इस शादी के लिए तैयार हूं। महिला कल्याण सदस्य करुणा वहां आती हैं। वह कहती है कि आप उसे शैंकी से शादी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। वह कहती है कि मैं पहले भी यहां आई थी, बेबे कहती है कि मुझे खुशी है कि वह यहां है, वह उससे अजूनी को बचाने के लिए कहती है। करुणा कहती है कि हम अजूनी को अपने साथ ले जाएंगे। शैंकी के गुंडों ने उस पर बंदूक तान दी और उसने पूछा कि तुम्हें यहां किसने बुलाया? तजेंद्र और राजवीर वहां आते हैं। तजेंद्र कहते हैं कि मैंने करुणा को यहां बुलाया, वे अजूनी को शैंकी से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। अमृत ​​​​कहता है तुम क्या कर रहे हो? तजेंद्र कहते हैं कि शैंकी का पक्ष मत लो। वह करुणा से कहता है कि वह अजूनी को उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा है। राजवीर शैंकी के गुंडों को अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है। शैंकी कहता है मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। करुणा बहुत कहती है… मैं तुम सभी को सलाखों के पीछे डाल दूंगी, मैं पुलिस बुलाऊंगी। अमृत ​​का कहना है कि हम माफी मांगते हैं, कृपया पुलिस को न बुलाएं। हम ये शादी दोबारा करने की कोशिश नहीं करेंगे. करुणा कहती है कि मुझे दोबारा शिकायत नहीं मिलनी चाहिए, वह अजूनी से कहती है कि अगर अगली बार उसे कोई समस्या आती है तो वह उसे फोन करे। अजूनी रोती है और अपने परिवार के साथ चली जाती है। करुणा अपने समूह के साथ निकल जाती है। शैंकी अमृत से पूछता है कि तुमने उसे रोका क्यों नहीं? अमृत ​​कहता है कि हम पुलिस से नहीं लड़ सके, वह गुस्से में चला गया। तजेंद्र ने अमृत से कहा कि अगर शैंकी ने मेरे खिलाफ जाने की कोशिश की तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगा।

दृश्य 2
अजूनी अपने कमरे में रो रही है। राजवीर वहां आता है और उसे सांत्वना देता है। वह कहता है, कुछ नहीं होगा, मैं तुम्हारे साथ हूं। वह कहती हैं कि मैं बहुत डर गई थी। राजवीर का कहना है कि ऐसा होने से पहले मैं शैंकी को मार देता। मैंने तजेंद्र को शैंकी और तुम्हारे खिलाफ भड़काया इसलिए वह इस शादी को रोकने आया था। अजूनी धन्यवाद कहता है। राजवीर कहते हैं मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं। अजूनी मुस्कुराती है और उसे गले लगा लेती है।

हरमन रवीन्द्र के घाव साफ कर रहा है। अमृत ​​वहां आता है और बहुत बुरा कहता है.. उसे हमारे साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए था। हरमन का कहना है कि आप अपने कर्मों का भुगतान करेंगे। अमृत ​​उसे जाकर घर का काम करने के लिए कहता है। वह दुखी होकर चली जाती है। अमृत ​​कहता है कि तुम इतने बेकार हो कि अपने परिवार के लिए भी कुछ नहीं कर सकते। वह छोड़ देती है। रवीन्द्र हाथ हिलाने की कोशिश करता है लेकिन हिला नहीं पाता।

शैंकी बैठा है और तजेंद्र को उसके खिलाफ जाने की याद दिलाता है। वह गुस्से में है और कहता है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। राजवीर अपने कमरे के बाहर आता है और कॉल पर बात करने का नाटक करता है। वह कहता है कि मेरे पास आपके पैसे हैं इसलिए आप इसे कल ले सकते हैं। शैंकी वहां आता है और पूछता है कि आप किससे बात कर रहे थे? राजवीर उसे पैसों का थैला दिखाता है और शैंकी चौंक जाता है, वह पूछता है कि क्या उसने यह चुराया है? राजवीर का कहना है कि आपके पिता तजेंद्र ने यह पैसे दिए लेकिन मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि क्यों। शैंकी कहता है कि मैं तुम्हें 10 लाख दूंगा तो मुझे बताओ कि उसने तुम्हें ये पैसे क्यों दिए? राजवीर कहते हैं कि आपके पास पैसे नहीं हैं। शैंकी कहता है मैं यहां का राजा हूं। राजवीर ने रिकॉर्डिंग चला दी जिसमें शैंकी ने कहा कि उसने रवींद्र को गोली मारी है। राजवीर का कहना है कि ताजेंद्र इस रिकॉर्डिंग का उपयोग करके आपको गिरफ्तार करने की योजना बना रहा है। शैंकी क्या कहता है? मैं तुम्हें 15 लाख दूंगा लेकिन तुम्हें मेरा काम करना होगा। आपको तजेन्द्र को कल गोदाम में भेजना चाहिए, वह बूढ़ा सीमा से बाहर जा रहा है इसलिए मुझे उसे ठीक करना होगा। मैं खुद तजेंद्र को मार डालूंगा. राजवीर उसे रिकॉर्ड करता है और मुस्कुराता है।

राजवीर तजेंद्र को रिकॉर्डिंग सुनाता है और कहता है कि शैंकी कल तुम्हें मारने की योजना बना रहा है। इसके लिए उन्होंने मुझे 10 लाख रुपये दिये. तजेंद्र का कहना है कि मेरा अपना बेटा मुझे मारने जा रहा है। राजवीर कहते हैं कि आपको गोदाम में नहीं जाना चाहिए। तजेंद्र कहते हैं कि मैं उनका पिता हूं, आप मेरी परवाह करते हैं और मेरा बेटा मुझे मारने की कोशिश कर रहा है। वह कहता है कि मैं गोदाम जाऊंगा और शैंकी को मार डालूंगा। राजवीर कहते हैं कि वह आपका बेटा है। तजेंद्र का कहना है कि वह मेरे खिलाफ जा रहा है इसलिए मुझे अपना बदला लेना होगा।

प्रीकैप – शैंकी का कहना है कि वह तजेंद्र को मार डालेगा। अमृत ​​यह सुनता है। राजवीर रवींद्र के पास जाता है और कहता है कि शैंकी और तजेंद्र आज एक दूसरे को मारने जा रहे हैं। अमृत ​​छिप जाता है और सुन लेता है। वह हैरान है.

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *