बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम अभिनव कपूर ने खरीदा नया घर; कहते हैं, उन्हें अपना सपना पूरा करने में 18 साल लग गए

Spread the love

बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम अभिनव कपूर ने खरीदा नया घर; कहते हैं, उन्हें अपना सपना पूरा करने में 18 साल लग गए

सालों की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार अभिनव कपूर ने अपना घर खरीदने का अपना सबसे बड़ा सपना पूरा कर लिया है। यात्रा में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन वह इसे पूरा करके बेहद खुश हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने इसके बारे में बात की और साझा किया, “मुझे घर खरीदने में 18 साल की कड़ी मेहनत लगी है। मैंने उसी इमारत में एक अर्ध-सुसज्जित घर खरीदा है जहाँ मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूँ। यह एक ख़ूबसूरत एहसास है।”

अभिनव ने साझा किया कि वह पहले भी एक घर खरीद सकते थे, लेकिन उन्हें अपने परिवार के लिए कुछ चिकित्सा खर्चों को प्राथमिकता देनी थी, जिससे उनकी योजनाओं में देरी हुई। मुंबई के मूल निवासी होने के कारण, उन्होंने अपना पूरा जीवन अपने माता-पिता के साथ रहकर बिताया है। हालाँकि, अपनी मेहनत की कमाई से घर खरीदने की ख़ुशी उन्हें बहुत खुशी देती है। अब वह किसी दिन बंगला खरीदने की संभावना का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता ने अपने नए घर को अपने अनूठे स्पर्श से वैयक्तिकृत किया है। उन्होंने खुलासा किया, “मुझे अंतरिक्ष और विज्ञान में गहरी रुचि है, इसलिए मेरे घर में गैलेक्सी-प्रिंटेड ब्लाइंड्स हैं। आकाशगंगा की तस्वीर प्रामाणिक है, जिसे मैंने कुछ महीने पहले खोजा था और इसे अपने पर्दों पर छपवाया था। इसके अतिरिक्त, मैंने अपने कमरे में एक होम थिएटर स्थापित किया है। ये कुछ चीजें थीं जिन्हें मैं अपने घर में शामिल करने के लिए उत्साहित था और मैंने सफलतापूर्वक ऐसा किया है।”

जहां अभिनव को आखिरी बार बड़े अच्छे लगते हैं 2 में देखा गया था, वहीं अब वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने उल्लेख किया है, “मेरे पास टेलीविजन के लिए कुछ है, और इसके अलावा, मैं विभिन्न माध्यमों में काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *