परिणीति 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: परी का गर्भपात शुरू

Spread the love

परिणीति 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
दाई मां कहती हैं कि डरो मत, सब ठीक हो जाएगा। परी कहती है कि मैं कहाँ हूँ? कहाँ है नीती। दाई कहती है कि तनाव मत लो, तुम अपने तनाव से मेरे काम को बर्बाद कर दोगे। आपका परिवार यहां होगा। परी कहती है कि मेरी आंखें क्यों नहीं खुल रही हैं? वह कहती है कि अगर तुम आंखें खोलोगे तो मेरा काम नहीं होगा। परी कहती है क्या काम? तुम मुझे यहाँ किस लिए लाए हो। वह कहती है कि अब आपको दर्द नहीं होगा। मैं तुम्हारा स्थाई इलाज करूंगा। इस बच्चे के झांसे में न आएं। अपने जीवन के साथ मज़े करो। आपको इस दर्द से निजात मिल जाएगी। परी कहती है तुम्हारा क्या मतलब है? वह छोड़ देती है। संजू रिसेप्शनिस्ट से पूछता है कि परी कहाँ है? पमी का कहना है कि हमने उसे भर्ती कराया। वह अपने कमरे में नहीं है। रिसेप्शनिस्ट कहती है मुझे चेक करने दो। वह कहीं शिफ्ट नहीं हुई है। राकेश की माँ कहती है कि वह अपने कमरे में नहीं है। आपको हमें बताना होगा कि वह कहां है। चंद्रिका कहती हैं कृपया उन डॉक्टरों से पूछें जिन्हें आप जानते हैं। संजू चिल्लाता है कि परी कहाँ है? राकेश ने परेशानी बढ़ाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। राकेश का कहना है कि वह मेरी पत्नी है। संजू कहता है मुझे बात करने दो। वह कहता है कि यह मेरा बच्चा और मेरी परी है। वह कहाँ है? संजू कहते हैं शांत हो जाओ हम बात करते हैं। स्टाफ परी के लिए चारों ओर देखता है। सीनियर डॉक्टर वहां आते हैं। राकेश चीजों को तोड़ने लगता है। यह एक बड़ी चूक पैदा करता है। नर्स ने पुलिस को फोन किया।

दाई मां कहती है कि वह उठने की कोशिश कर रही है। हमें उसका गर्भपात जल्दी करना है। हमें उसे भारी काम देना होगा, जो उसके लिए जोखिम भरा हो सकता है। लेकिन हमें यह करना है। परी सुनती है। वह पलंग के नीचे छिप जाती है। डॉक्टर का कहना है कि पुलिस अब आपको संभाल लेगी। चंद्रिका का कहना है कि आपको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हमारे परिवार का सदस्य लापता है। संजू कहता है कृपया उसकी तलाश करें। हम पुलिस से बात करेंगे। उनका कहना है कि हम फुटेज की जांच करेंगे। परी बेसमेंट से भागने की कोशिश करती है। दाई माँ उसकी तलाश करती है। राकेश दाई माँ को बुलाता है। वह कहती हैं कि इसमें समय लगेगा। यह गर्भपात है। परी यह सुनती है, वह सोचती है कि उसे कौन बुला रहा है। राकेश कहते हैं मैंने आपको भुगतान किया। पुलिस यहां आ रही है। वह कहती है पुलिस? वह कहते हैं, हां मैंने नाटक किया और अब उन्होंने पुलिस को बुलाया। वह कहता है जल्दी करो। पुलिस फुटेज हासिल करेगी। वह कहती है कि गर्भपात शुरू नहीं हुआ है। वह होश में आई और दौड़ी। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। राकेश कहता है अबॉर्शन करवा दो। दाई मां परी की तलाश करती हैं। राकेश को गुस्सा आता है। वह जय को बेसमेंट में जाकर देखने के लिए कहता है।

दृश्य 2
बेसमेंट में जबरन गर्भपात कराने वाली नर्सें। परी ने नर्स को रोकते हुए कहा कि तुम पाप कर रही हो। दाई मां उसे एक इंजेक्शन देती हैं और वह बेहोश हो जाती है। वार्ड बॉय का कहना है कि यह उसके लिए खतरनाक हो सकता है। परी के गर्भपात के बारे में नर्स नीती से बात करती है। शेट उठ जाता है। सीनियर डॉक्टर राकेश से पूछते हैं कि उसने कमरे में सामान क्यों तोड़ा? राकेश कहते हैं कि संजू ने मुझसे पूछा। वह केवल समस्याएं पैदा करता है। संजू कहता है चुप रहो। संजू सबको नीति की इमरजेंसी के बारे में बताता है। वह कहता है कि जब मैं महेश के साथ था तब मैंने उसे देखा था। राकेश आश्चर्य करता है कि क्या वह रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए महेश से मिल रहा था। संजू का कहना है कि वह अब स्थिर है। संजू कहते हैं कि मैंने किसी को परी के समान कंगन पहने हुए देखा। एक महिला उसे ले जा रही थी। यह निश्चित रूप से परी थी। वह महिला उसे कहां ले जा रही थी? राकेश ने उसका गला घोंट दिया और कहा कि क्या तुम सो रहे थे? तुम्हारे कारण मेरी पत्नी को ले जाया गया है। पुलिस वहां आती है. पमी उन्हें सब कुछ बताती है। रक्ष का कहना है कि संजू ने उसे एक महिला के साथ देखा लेकिन उसने कुछ नहीं किया। पुलिस का कहना है कि मैं आप दोनों को अस्पताल में लड़ने के लिए गिरफ्तार करूंगी। गुरिंदर का कहना है कि वे तनाव में थे। उनका कहना है कि हमें कानून के मुताबिक कार्रवाई करने दीजिए।

दाई मां गर्भपात शुरू कर देती है। वार्ड ब्वाय का कहना है कि यह खतरनाक है। दो बच्चियों की पहले भी हो चुकी है मौत वह कहती हैं कि मुझे पता है कि ऐसे मामलों को कैसे हैंडल करना है। जाओ यहां से, मैं संभाल लूंगा। वह उपकरण लेती है। दाई मां कहती हैं कि अब आपको कोई नहीं बचा सकता।

एपिसोड समाप्त होता है

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *