अग्निसाक्षी 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: राजनंदिनी ने कार्यालय में जीविका का अपमान करवाया

Spread the love

अग्निसाक्षी 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत कार्यालय में जीविका का स्वागत करने वाली राजनंदिनी से होती है। एक कर्मचारी आता है और राजनंदिनी को फोन लेने के लिए कहता है। राजनंदिनी जीविका से कहती है कि मुलाकात के बाद वह उससे मिलेगी। राजनंदिनी की योजना के अनुसार एक कर्मचारी जीविका पर पानी फेंकता है। सात्विक राजनंदिनी से पूछते हैं कि क्या जीविका अब तक नहीं आई है। राजनंदिनी उसे उसकी चिंता न करने के लिए कहती है, और कहती है कि अगर वह इतना चिंतित है तो वह उसे यहाँ नहीं आने देती। सात्विक का कहना है कि वे उसकी देखभाल करेंगे। श्लोक सात्विक से मिलने के लिए कहता है। सात्विक उससे मिलने और जाने के लिए उठता है, लेकिन राजनंदिनी उसे सौदे के लिए बत्रा से मिलने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह जीविका को देखेगी और चली जाएगी। सात्विक चिंतित हो जाता है। मानस सात्विक से कहता है कि यह स्पष्ट है कि वह जीविका से मिलना चाहता है न कि सौदे के बारे में। राजनंदिनी जीविका के पास आती है और उस पर गंदा पानी फेंकने के लिए उस लड़के को डांटती है। लड़का उससे माफी मांगता है। राजनंदिनी कहती है कि वह उसे आग लगा देगी। लड़का कहता है कि वह गरीब है। जीविका ने उसे माफ कर दिया। राजनंदिनी और उनकी सेक्रेटरी निशा मुस्कुराती हैं। राजनंदिनी जीविका को काम पर जाने के लिए कपड़े बदलने के लिए कहती है। जीविका जाती है। राजनंदिनी कहती है कि यह आपका स्वागत पेय था और यह गलती से उसके चेहरे पर नहीं बल्कि उसके कपड़ों पर गिर गया। उनका कहना है कि अभी और परेशानियां आ रही हैं। जूही राजनंदिनी को फोन करती है और कार्यालय में जीविका के अपमान के बारे में पूछती है। राजनंदिनी बताती है कि कार्यालय में जीविका को कोई नहीं जानता और जो भी उसे जानता है, उसने उन्हें छोड़ दिया है। वह कहती है कि उसने सात्विक को उसे सबके सामने पेश नहीं करने दिया, और सात्विक और श्लोक को व्यस्त रखा। जूही कहती हैं कि काश मैं जीविका का अपमान देख पाती, लेकिन मेरे पास और भी बेहतर काम है।

मानस सात्विक से कहता है कि वह तब तक नहीं जाएगा जब तक वह जीविका और उसे एक नहीं कर देता। सात्विक उसे जाने के लिए कहता है। मानस पूछता है कि क्या वायलिन नहीं बजा। सात्विक कहता है नहीं। मानस कहता है कि पुंगी बजाई जाएगी, जब तुम जीविका को किसी के साथ हंसते हुए देखोगे। सात्विक कहता है कि वह किसी और के साथ क्यों हंसेगी। वह कहता है कि तुम मुझे परेशान कर रहे हो और उसे बंद करने के लिए कहता है। वह कहता है कि कोई भी मेरी पुंगी नहीं बजा सकता है।

सेक्रेटरी जीविका को एक ड्रेस देती है और सॉरी कहती है, कहती है हमारे पास यही है। जीविका कहती है मैं संभाल लूंगी। निशा का कहना है कि मैं पेनड्राइव भूल गई हूं। वह जीविका को दिशाओं के बारे में भ्रमित करती है और उसे अपने केबिन में जाने के लिए कहती है। जूही जीविका के कमरे में आती है और उसके कपड़े चेक करती है। वह सोचती है कि निश्चित रूप से जीविका ने इसे पगडंडी से लाया है। आराध्या वहां आती है और पूछती है कि तुम यहां क्या कर रहे हो। जूही कहती है कि वह पेन लेने आई थी, और वह पेन उठाती है जो राव ने जीविका को दिया था। वह कहती हैं कि उन्होंने सोचा कि क्यों किसी को पेन के लिए परेशान किया जाए। जीविका सोचती है कि किससे पूछूं, कहां जाऊं? एक महिला कर्मचारी जीविका को देखती है और उसे प्रशिक्षु समझती है और उसे पेंट्री से उसके लिए कॉफी लाने के लिए कहती है। राजनंदिनी निशा को पैसे देती है और कहती है कि मैं जीविका को कॉफी में नरक दिखाऊंगी, और नरक में आपका स्वागत है डार्लिंग। जीविका कॉफी लेने की कोशिश करती है।

Precap: कर्मचारी जीविका को बाहर निकालने से पहले उसे छोड़ने के लिए कहता है। सात्विक पूछता है कि आप किसे फेंक रहे हैं और औपचारिक रूप से उसका परिचय देते हुए कहते हैं कि वह जीविका सात्विक भोसले है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *