सुहागन 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: बिंदिया के लिए पायल के दिल में नफरत जगाती है फूलमती

Spread the love

सुहागन 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत फूलमती सरपंच से पायल को सजा देने के लिए कहती है। वह उससे पायल को जेल भेजने के लिए कहती है। बिंदिया सरपंच से पायल को माफ करने के लिए कहती है और आश्वासन देती है कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगी। सरपंच का कहना है कि उसे सजा मिलेगी। फूलमती उससे कहती है कि या तो उसे जेल भेज दो या उसे जेल भेज दो। वह कहती है कि वह पायल को अपने तरीके से सुधार लेगी। वह बिंदिया से पूछती है कि वह पायल को कहां भेजना चाहती है, उसकी जेल या पुलिस जेल। बिंदिया फूलमती को याद करती है कि वह उन्हें प्रताड़ित कर रही थी, और फिर वह पायल को जेल भेजने का फैसला भी करती है।

सरपंच का कहना है कि फूलमती तुम्हारे साथ रहेगी, यह तुम्हारे लिए अच्छा होगा। फूलमती बिंदिया से अपना गद्दा तैयार करने को कहती है, और पायल से कहती है कि ऐसा बिंदिया की वजह से हो रहा है, अगर उसने अपना फोन दिया होता तो ऐसा नहीं होता। वह पायल को बिंदिया के खिलाफ भड़काती है और कहती है कि बाद की वजह से उसे दोषी ठहराया गया और अपमानित किया गया। वह एमी के साथ चली जाती है और बताती है कि वह उनके प्यार को जला देगी। घर पर दादी पायल से पूछती हैं कि उसने फोन क्यों चुराया? वह कहती है कि बिंदिया ने आज तुम्हें बचाया और फूलमती यहां लौट आई। वह कहती हैं कि बिंदिया घर संभाल रही हैं। पायल कहती है कि वह अब बिंदिया की कहानियां नहीं सुन सकती। वह अपने गुस्से का इजहार करती है और कहती है कि बिंदिया जो कुछ भी अच्छा करती है उसका सारा श्रेय उसे ही जाता है, और कहती है कि उसे इस घर में कुछ भी नहीं मिलता है। वह कहती हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बिंदिया की चीजें छोड़ दी हैं। दादी ने उसे शर्म करने के लिए कहा और कहा कि बिंदिया आपके बारे में खुद से पहले सोचती है। बिंदिया पायल से उसे दोष न देने के लिए कहती है। पायल उसे अपमानित करने के लिए दोषी ठहराती है और कहती है कि आपने मुझे फोन नहीं दिया और मुझे पंचायत के सामने अपमानित करने के लिए मुझे चोर बना दिया। बिंदिया पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो? पायल कहती है कि तुम मुझसे नफरत करते हो, और शायद सोचा हो कि मुझे मां और बाबा के साथ मर जाना चाहिए था। बिंदिया उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है। पायल कहती है अब वह मुझे भी पीटेगी। बिंदिया कहती हैं कि आप ऐसा कैसे सोच सकते हैं। पायल कहती है कि अगर तुम मां और पापा के साथ मर जाती तो अच्छा होता। बिंदिया कहती है कि अगर मैं इतना बुरा हूं तो तुम मेरे साथ क्यों रहते हो। पायल कहती है चलो अलग हो जाते हैं। बिंदिया और दादी रोती हैं।

फूलमती एमी से कहती है कि उसने बहनों को दुश्मन बना लिया है। एमी पूछती है कि हम अपने घर क्यों जा रहे हैं, और कहते हैं कि हम नानी के घर जाएंगे। फूलमती कहती हैं कि हम आपकी नानी के घर स्थायी रूप से जाएंगे। पायल आटा लेती है और बिंदिया से कहती है कि वह घर का बंटवारा कर देगी। बिंदिया उसे लाइन लगाने से रोकती है। पायल कहती है कि आधा घर मेरा और आधा तुम्हारा होगा। वह कहती है कि दादी मेरे साथ रह सकती हैं, लेकिन वह मुझे नहीं छोड़ेंगी और इसलिए मैं नहीं पूछूंगी। बिंदिया रेखा को पोंछने की कोशिश करती है और कहती है कि यह हमारा घर है और कोई टॉफी नहीं है जिसे साझा किया जा सके। वह कहती हैं कि लोग हम पर हंसेंगे। वह कहती है कि आप रेखा बना सकते हैं, लेकिन मैं इसे मिटा दूंगी। पायल कहती है कि मैं ऐसी रेखा खींचूंगी जिसे आप मिटा नहीं सकते। पायल पेंट लाती है और रेखा खींचती है। बिंदिया उसे पोंछने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं जाता। वह कहती है कि आप इसे पोंछते हुए थक जाएंगे। बिंदिया पूछती है कि तुम्हें यह किसने सिखाया? पायल कहती है कि यह हमारी मां और पापा का घर है और पूछता है कि क्या तुम लालची हो और मेरा हिस्सा भी लेना चाहते हो। दादी कहती हैं कि उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। बिंदिया कहती है हां, उसने सारी हदें पार कर दी हैं और कहा कि अच्छा होता अगर मैं अपने माता-पिता के साथ मर जाती। वह कहती हैं कि मैं इस बंटवारे को हमारे प्यार के लिए रोक रही थी न कि लालच के कारण। वह कहती है कि अब मैं इस बंटवारे को नहीं रोकूंगी, मैं आपकी तरफ नहीं देखूंगी।

एक लड़का दौड़ता हुआ नजर आ रहा है जबकि एक कार उसका पीछा कर रही है। कुछ गुंडे कार से उतरकर लड़के का पीछा करते हैं। बिंदिया राम प्यारी को नहलाती है और बताती है कि जानवर ईमानदार होते हैं। लड़का गेट के बाहर है और उसे देखता है।

Precap: लड़का बिंदिया के घर में घुस जाता है और बिस्तर के नीचे छिप जाता है। गुंडे पायल को बताते हैं कि लड़के ने उनके पैसे चुरा लिए हैं। बिंदिया को लड़का पलंग के नीचे मिलता है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *