घूम है किसी के प्यार में 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: विराट के लिए एक कठिन स्थिति

Spread the love

घूम है किसी के प्यार में 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

सई विराट से पूछती है कि उसने विमान में प्रवेश क्यों किया जब उसने उसे चेतावनी दी थी कि यह उसके लिए जोखिम भरा नहीं है। भीमा का कहना है कि विराट अपने परिवार से मिलने के लिए उत्सुक है, लेकिन जब वह अपने भाई से नहीं मिल सकता तो वह उसे इतनी आसानी से मिलने नहीं देगा। वह दावा करता है कि कैसे वे फंस गए और उसे मारने की योजना बनाई और बोनस के रूप में उसके परिवार को भी मिला। वह कहता है कि वह रमाकांत को परेशान करने के लिए उसे अभी गोली मार देना चाहता है। विराट उसे तब गोली मारने के लिए कहता है और चेतावनी देता है कि अगर वह अपनी टीम के साथ संवाद नहीं करता है, तो एसटीएफ के साथ उसकी टीम पहले रमाकांत को मार देगी और फिर विमान में प्रवेश करके उन सभी को मार डालेगी। कमिश्नर टीम को बताते हैं कि वे विराट की जैकेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए आतंकवादी की स्थिति देख सकते हैं और अधिकारियों से स्नाइपर की स्थिति को उसी के अनुसार निर्धारित करने के लिए कहते हैं।

विराट भीम को चेतावनी देता रहता है कि अगर उसने अपनी टीम को जवाब नहीं दिया, तो वे विमान में घुस जाएंगे और सभी आतंकवादियों को मार देंगे। वह 50 करोड़ का बैग देता है और पूछता है कि अत्यधिक खून बहने के कारण अश्विनी की हालत खराब हो गई है। सई उसे अश्विनी के पास जाने देने की विनती करती है, लेकिन रमाकांत उसे रोक देता है। सत्या ने उनसे विनती की कि कम से कम उन्हें अश्विनी की जाँच करने दें यदि साईं नहीं। विराट ने चेतावनी दी कि अगर उनकी टीम को पता चला कि यात्रियों को प्रताड़ित किया जा रहा है, तो उनकी टीम उन्हें नहीं बख्शेगी। रमाकांत सत्या को अश्विनी की जाँच करने की अनुमति देता है। अश्विनी ने पानी की याचना की। एनजीओ की महिला ने भीम के डर से अपनी पानी की बोतल देने से इंकार कर दिया। एयरहोस्टेस पानी देती है।

भीम ने अपने परिवार को अपमानित करके विराट को अपमानित करने की योजना बनाई। वह फर्श पर खाना गिराता है और भवानी से फर्श साफ करने के लिए कहता है। विराट ने उसे चेतावनी दी कि वह उसे दंडित करे न कि उसके परिवार को। भीम अपने सहयोगियों को भवानी के हाथ बांधने का आदेश देता है और भवानी को मुंह से फर्श साफ करने का आदेश देता है। चव्हाण ने उनसे ऐसा न करने की विनती की। भवनाई अपने मुंह से खाना उठाती है और उसे कूड़ेदान में गिरा देती है। नाटक जारी है। सत्या ने अश्विनी की चोट का प्राथमिक उपचार किया। अश्विनी की हालत और बिगड़ जाती है। वह उसे अपने बेटे से बात करने देने का अनुरोध करती है और विराट को सूचित करती है कि उसने साईं को किसी से शादी करने के लिए मजबूर किया था और साईं ने उसके दबाव में सत्या से शादी की। विराट कहते हैं कि अब कुछ नहीं किया जा सकता। वह साईं से पूछता है कि वे यहां इस स्थिति में कैसे आए। भीमा के आदमी हंसते हैं और भीम को बताते हैं कि डॉक्टर मैडम एसीपी की पूर्व पत्नी और डॉक्टर की वर्तमान पत्नी हैं। भीम तब वे एक खेल खेलेंगे, साईं को बंदूक देंगे, और उसे अपने पूर्व और वर्तमान पति के बीच चयन करने के लिए कहेंगे।

Precap: भीमा ने साईं से अपने वर्तमान या पूर्व पति को गोली मारने के लिए कहा, उसका हाथ पकड़ कर गोली मार दी। सई सदमे में दिखती है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एमए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *