टीवी शो ‘मेरी सास भूत है’ का ज़ान खान खत्म होने वाला है

Spread the love

टीवी शो ‘मेरी सास भूत है’ का ज़ान खान खत्म होने वाला है

ज़ान खान, जो हाल ही में टीवी शो ‘मेरी सास भूत है’ के कलाकारों में शामिल हुए, ने शो के आगामी समापन के बारे में आश्चर्य की कमी व्यक्त की है। सीरीज जुलाई के दूसरे हफ्ते में अपने दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है। ज़ान, उद्योग की प्रकृति को समझते हुए, शो के समापन को व्यवसाय में एक नियमित घटना के रूप में देखता है।

अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया, “मुझे एक ऐसे किरदार की पेशकश करने में खुशी हुई जो मेरी पिछली भूमिकाओं से बहुत अलग था। गौरा के लिए यह एक नया प्यार था। हालांकि यह निराशाजनक है कि शो अगले महीने खत्म हो रहा है, यह कोई असामान्य स्थिति नहीं है। टीवी उद्योग में, आप कभी नहीं जानते कि कोई शो कब बंद हो जाए या हफ्तों या महीनों के भीतर समाप्त हो जाए। मुझे बताया गया था कि मेरा किरदार एक महीने तक चलेगा, इसलिए मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार था।

फिल्मों में अवसर तलाशने की इच्छा रखने वाले ज़ान फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा भी व्यक्त करते हैं। वह कहते हैं, ‘मैं सिनेमा की दुनिया में भी कदम रखना चाहता हूं। टीवी पर, मैं ऐसी भूमिकाएँ पसंद करता हूँ जिनकी अवधि कम हो ताकि मैं फिल्म परियोजनाओं को भी आगे बढ़ा सकूँ।”

ज़ान ‘मैत्री’, ‘वंशज’ और ‘क्यों उठे दिल छोड़ आए’ जैसे विभिन्न टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता हाल के महीनों में विविध भूमिकाओं को चित्रित करने के अवसर की सराहना करता है। ‘मेरी सास भूत है’ में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, “यह मेरी पिछली भूमिकाओं की तुलना में हल्का और कम तनावपूर्ण था। मैं फिलहाल शो की शूटिंग कर रहा हूं। अगर यह अगले महीने खत्म होता है तो यह निराशाजनक होगा क्योंकि यह एक अच्छी भूमिका थी और मेरे लिए कुछ अलग पेश करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *