परिणीति 20 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: परी को गर्भपात के लिए ले जाया गया

Spread the love

परिणीति 20 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
दाई मां का कहना है कि गर्भपात के बाद परी इस अस्पताल से बाहर निकल जाएगी। वार्ड बॉय गर्भपात कहता है.. संजू अतीत चला जाता है। वह रुक जाता है और निकल जाता है। वार्डबॉय का कहना है कि आप में से कोई भी वहां नहीं होना चाहिए। दाई मां कहती हैं कि मेरी तरफ से सब कुछ तैयार है। सलोजना कहती है कि मैं परिवार को नियंत्रित करूंगी। राकेश परी की माँ के पास आता है। उसकी माँ वहाँ है। राकेश कहते हैं कि तुम यहां क्या कर रहे हो? वह कहती है कि परी को देखभाल की जरूरत है। परी कहती है कि नीती यहां है, मैं बहुत बेहतर हूं। आप जा सकते हैं। वह कहती है मुझे पता है कि आप सहज नहीं हैं। मैं आपको सचमुच पसंद करता हूं। राकेश कहता है उसे आराम करने दो। वह परी को आराम करने के लिए कहती है और चली जाती है। परी सोचती है कि नीती कहां है। राकेश ने अपनी माँ को जाने के लिए कहा। वह कहती है कि मैं कहीं नहीं जाऊंगी। मैं नहीं चाहता कि तुम्हारे बच्चे को कुछ हो। तुम्हारे कारण यह बालक ही तुम्हारा पिता मान गया। उसे परी पसंद नहीं थी। मुझे यह बच्चा चाहिए। वह कहता है कि तुम घर जाओ सब ठीक हो जाएगा। वह छोड़ देती है। राकेश जय से उसकी माँ को रास्ते में लेने के लिए कहता है। जय कहता है तुम्हारी माँ क्या है? राकेश कहता है कि मारने के लिए नहीं, बस उसका अपहरण कर लो।

संजू परी के साथ होने की कल्पना करता है। वह कहती है कि मैं तुमसे हमेशा के लिए दूर जा रही हूं। संजू कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते। वह उदास हो जाता है। संजू ने कहा मैं तुम्हें कभी जाने नहीं दूंगा। संजू पूछता है कि महेश कब मुक्त होगा? वह नेसे से कहता है कि मुझे महेश का लैपटॉप इस्तेमाल करना है। महेश वहां आता है और कहता है कि वे आपको पासवर्ड नहीं दे सकते। मैं 10 मिनट में फ्री हो जाऊंगा। चंद्रिका और पाम घर जा रहे हैं। वार्डबॉय ने लिफ्ट रोक दी। पमी और चंद्रिका बेसमेंट में पहुंचते हैं। वे चौंक गए। चंद्रिका ने अपना फोन गिरा दिया। वहां इतने मरीजों को देखकर वे हैरान और डरे हुए हैं। चंद्रिका का कहना है कि यह इतनी अजीब जगह है। पमी का कहना है कि कुछ गलत है। वार्डबॉय उन्हें वापस जीवन में ले जाता है। पमी असहज महसूस करती है।

दृश्य 2
नीती कमरे में बंद है। वह कहती है कि संजू ने राकेश को परी से शादी नहीं करने दी, अगर उसे पता चला कि उन्होंने मुझे यहां बंद कर दिया है। मैं उसे फोन नहीं कर सकता। वह खिड़की से बाहर कूद जाती है। उसकी अंतरात्मा कहती है कि तुम्हारा पूरा जीवन बर्बाद हो जाएगा। परी कहती है कि मैं परी को कुछ नहीं होने दूंगी। मैं बहुत परेशान हूं। परी नीती के बारे में सोचती है। वह उठने की कोशिश करती है। रैकेस ने परी से पूछा कि क्या तुम अब बेहतर हो? वह कहती है मम्मी जी। राकेश का कहना है कि वह घर चली गई है। वह आपकी बहुत परवाह करती है। जय उसे छोड़ देगा। राकेश की माँ बाहर है। वह जय को थप्पड़ मारती है। राकेश पूछता है कि क्या हो रहा है। वह कहती है कि जय ने कहा कि पापा ने मुझे घर बुलाया लेकिन उन्होंने नहीं किया। तुम दोनों क्या कर रहे हो? राकेश कुछ नहीं बोला। दाई माँ परी के कमरे में जाती है। वह कहती है कि तुम परी सही हो? तुम बहुत सुंदर हो। चलिए मैं आपकी जांच करता हूं। वह परी से कहती है कि क्या दर्द बेहतर है? परी हाँ कहती है। दाई मां कहती हैं कि मैं तुम्हें एक इंजेक्शन दूंगी। परी कहती है लेकिन डॉक्टर … वह कहती है कि डॉक्टर ने मुझे आपको यह इंजेक्शन देने के लिए कहा है। दाई मां परी को इंजेक्शन देती हैं। पार कहता है तुमने मुझे क्या दिया है?

नीती खिड़की से कूद जाती है। परी बेहोश। दाई मां उसे बेसमेंट में ले जाने की तैयारी करती हैं। नीती सड़क पर गिर जाती है। लोग उसे चुनते हैं। नीती के हाथों में चोट के निशान हैं। महिला कहती है कि आपको फ्रैक्चर है। नीती कहती है मेरे पास समय नहीं है। मुझे किसी को बचाना है। नीती अंदर आती है। वे व्हीलचेयर लाते हैं। नीति दर्द निवारक दवा मांगती है। वह परी के कमरे की ओर बढ़ती है। दाई ना परी को देखती है और कहती है कि जब तुम वापस होश में आओगे, तो तुम्हारा दर्द हमेशा के लिए दूर हो जाएगा।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप-परी बेसमेंट में है। वह डरी हुई इधर-उधर देखती है। पमी पूछती है कि परी कहाँ है? नर्स का कहना है कि कोई परी नहीं थी। संजू नीति की हालत देखता है और उसे डॉक्टर के पास ले जाता है।

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *